logo-image

IPL 2020: जेसन होल्डर को लेकर गौतम ने दिया 'गंभीर' बयान

हरफनमौला खिलाड़ी जेसन होल्डर (Jason Holder) आईपीएल (IPL) के मौजूदा सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ गेम चेंजर साबित हुए हैं. उनके प्रदर्शन के देखते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने इस बात पर हैरा

Updated on: 09 Nov 2020, 07:23 PM

नई दिल्ली:

हरफनमौला खिलाड़ी जेसन होल्डर (Jason Holder) आईपीएल (IPL) के मौजूदा सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ गेम चेंजर साबित हुए हैं. उनके प्रदर्शन के देखते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने इस बात पर हैरानी जताई है कि किसी ने होल्डर को आईपीएल नीलामी में नहीं खरीदा. गंभीर ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से बात करते हुए कहा मेरे लिए यह हैरानी वाली बात है कि किसी ने भी नीलामी में होल्डर जैसे खिलाड़ी को नहीं खरीदा. जिम्मी नीशम, क्रिस मोरिस को खरीदा गया, बाकी हरफनमौला खिलाड़ियों को खरीदा गया, लेकिन होल्डर जो दो प्रारूप खेलते हैं, वह उस टीम के लिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेलते हुए आ रहे हैं जो टेस्ट और वनडे में लगाता संघर्ष करती आ रही है.

ये भी पढ़ें: फाइनल में पहुंचना शानदार पल, जज्बा बनाये रखना होगा : अय्यर

हैदराबाद ने होल्डर को चोटिल मिशेल मार्श के स्थान पर अपनी टीम में शामिल किया था. उन्होंने इस सीजन छह मैच खेले हैं और निचले क्रम में आते हुए 55 रन बनाए हैं और 13 विकेट लिए हैं. इन छह मैचों में से हैदराबाद को सिर्फ एक मैच में हार मिली है. गंभीर ने कहा कि वेस्टइंडीज टीम टेस्ट और वनडे में संघर्ष कर ही है और होल्डर उस टीम का हिस्सा हैं इसलिए उन्हें पता है कि दबाव कैसे झेला जाता है.

ये भी पढ़ें: भारत के खिलाफ सीरीज से पहले क्यों हुए स्टार्क परेशान, पढ़िए यहां

भारतीय पूर्व क्रिकेट गंभीर ने कहा जब आप अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में ऐसी स्थिति में होते हैं तो जाहिर तौर पर आप जानते हैं कि दबाव को कैसे झेला जाता है. इसी बात पर हम लगातार बात करते आए हैं कि विदेशी खिलाड़ियों के लिए आईपीएल के दबाव को संभालना कितना जरूरी है.