logo-image

IPL Final Match: दिल्ली हारे या जीते, उसे अपने खिलाड़ी नहीं बदलने चाहिए

पूर्व भारतीय बल्लेबाज संजय बांगर (Sanjay Bangar) का मानना है कि दिल्ली कैपिटल्स के पास शानदार प्रतिभाशाली खिलाड़ियों की एक टीम है और वो चाहे आईपीएल-13 (IPL) खिताब जीते या हारे, उन्हें अपने खिलाड़ियों को अपने पास ही रखना चाहिए.

Updated on: 10 Nov 2020, 03:43 PM

दुबई:

पूर्व भारतीय बल्लेबाज संजय बांगर (Sanjay Bangar) का मानना है कि दिल्ली कैपिटल्स के पास शानदार प्रतिभाशाली खिलाड़ियों की एक टीम है और वो चाहे आईपीएल-13 (IPL) खिताब जीते या हारे, उन्हें अपने खिलाड़ियों को अपने पास ही रखना चाहिए. दिल्ली कैपिटल्स पहली बार आईपीएल के फाइनल में पहुंची है और शाम को खिताब के लिए उसका सामना मुंबई इंडियंस से होगा.

यह भी पढ़ें : IND vs AUS : विराट कोहली की गैरहाजिरी में कौन होगा टीम इंडिया का कप्‍तान, रोहित शर्मा या अजिंक्‍य रहाणे 

बांगर ने स्टार स्पोटर्स के क्रिकेट कनेक्टेड कार्यक्रम में कहा दिल्ली को सतर्क रहना होगा. उनके पास प्रतिभाशाली खिलाड़ियों का एक शानदार टीम है और उन्हें उनके साथ बने रहना चाहिए, भले ही वो खिताब जीते या नहीं. वे इसके करीब आ रहे हैं, यह बहुत दूर नहीं है. बांगर ने कहा कि अगर वे खिलाड़ियों में वही विश्वास दिखाते हैं, जोकि उनके पास है, तो मुझे लगता है कि चैंपियनशिप उनके आसपास ही है.

यह भी पढ़ें : IPL Final से पहले रोहित शर्मा ने दी अच्‍छी खबर, जानिए ट्रेंट बोल्‍ट का अपडेट 

बांगर ने कहा जब खिलाड़ियों को नीलामी में चुना जाता है तो आपके पास उस तरह का तत्व हो सकता है. जब खिलाड़ियों का ट्रेड किया जाता है, तो इसका मतलब है कि टीम की ओर से खिलाड़ी को रिहा करने की एक स्पष्ट रणनीति है और जो टीम उस खिलाड़ी को खरीद रही है, उस खिलाड़ी को किस तरह की भूमिका निभानी है, जो विशेष खिलाड़ी को निभानी है.