logo-image

SRH vs RCB: बैंगलोर की फ्लॉप बैटिंग जारी, हैदराबाद को मिला 132 रनों का लक्ष्य

बैंगलोर के लिए नवदीप सैनी 9 और मोहम्मद सिराज 10 रन बनाकर नॉटआउट रहे. सनराइजर्स हैदराबाद के लिए जेसन होल्डर ने सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाए.

Updated on: 06 Nov 2020, 10:09 PM

नई दिल्ली:

अबु धाबी (Abu Dhabi) के शेख जायेद स्टेडियम में खेले जा रहे एलिमिनेटर मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 131 रन बनाए. बैंगलोर की शुरुआत काफी खराब रही. आईपीएल के 13वें सीजन में पहली बार ओपनिंग करने आए बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली दूसरे ही ओवर में महज 6 रन बनाकर जेसन होल्डर का शिकार हो गए.

ये भी पढ़ें- रुड़की में खुलेगा एमएस धोनी क्रिकेट एकेडमी, 3 दिसंबर को होगा उद्घाटन

विराट कोहली के आउट होने के बाद तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए ऐरॉन फिंच मैदान पर आए. जिन्होंने देवदत्त पडिक्कल के साथ टीम के स्कोर को आगे बढ़ाना शुरू किया. फिंच के आने के बाद अभी स्कोरबोर्ड पर कुछ ही रन जुड़े थे कि पडिक्कल भी सिर्फ 1 रन बनाकर होल्डर का दूसरा शिकार बन गए. पडिक्कल का विकेट गिरने के बाद एबी डिविलियर्स चौथे नंबर पर बैटिंग करने के लिए आए.

ये भी पढ़ें: IPL 2020, Orange और Purple Cap अपडेट: इस खिलाड़ी के नाम सबसे ज्यादा विकेट

फिंच और डिविलियर्स के बीच तीसरे विकेट के लिए 41 रनों की पार्टनरशिप हुई, जिसके बाद अच्छी लय में दिख रहे ऐरॉन फिंच 32 रन बनाकर शाहबाज नदीम की गेंद पर आउट हो गए. फिंच ने अपनी पारी में 1 छक्का और 3 चौके लगाए. फिंच का विकेट गिरने के बाद एक छोर से बैंगलोर के विकेट गिरते चले गए. मोइन अली बिना खाता खोले रन आउट हो गए. जिसके बाद शिवम दुबे 8 और वॉशिंगटन सुंदर 5 रन बनाकर पवेलियन लौट गए.

ये भी पढ़ें- SA vs ENG Series: अफ्रीकी टीम का ऐलान, इस खिलाड़ी को मिली जगह

जब एक छोर से बैंगलोर लगातार विकेट गंवाती जा रही थी, वहीं दूसरे छोर पर खड़े एबी डिविलियर्स लगातार टीम के लिए रन बनाते जा रहे थे. इसी बीच डिविलियर्स ने अबु धाबी में सीजन का 5वां अर्धशतक जड़ा. हालांकि, वे अपनी पारी को ज्यादा आगे तक नहीं ले जा सके और 56 रन बनाकर टी. नटराजन की जबरदस्त यॉर्कर पर क्लीन बोल्ड हो गए. 

बैंगलोर के लिए नवदीप सैनी 9 और मोहम्मद सिराज 10 रन बनाकर नॉटआउट रहे. सनराइजर्स हैदराबाद के लिए जेसन होल्डर ने सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाए. टी. नटराजन ने भी डिविलियर्स सहित 2 बड़े विकेट अपने नाम किए. शाहबाज नदीम के खाते में 1 विकेट गया.