News Nation Logo

दिल्ली की हार पर बोले कप्तान अय्यर, आगे हर हाल में जीतना होगा

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को शनिवार को यहां दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के हाथों नौ विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा.

IANS | Updated on: 31 Oct 2020, 08:42:14 PM
Shreyas Iyer

श्रेयर अय्यर (Photo Credit: फाइल फोटो)

दुबई:

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को शनिवार को यहां दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के हाथों नौ विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा. प्लेऑफ के मुहाने पर खड़ी दिल्ली की यह लगातार चौथी हार है. हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा है कि टीम वर्तमान में रहने की कोशिश कर रही है और टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ होने वाले मैच में निडर होकर खेलेगी.

ये भी पढ़ें- क्रिस गेल के नाम दर्ज हुआ T20 क्रिकेट का अद्भुत रिकॉर्ड, जिसे तोड़ना मुश्किल नहीं लगभग नामुमकिन है

अय्यर ने मैच के बाद कहा, "चीजों को सामान्य रखने के लिए बैंगलोर के खिलाफ निडर होकर खेलना होगा. यह हमारे लिए बहुत ही महत्वपूर्ण और करो या मरो वाला मुकाबला होगा. हम भविष्य के बारे में ज्यादा नहीं सोच रहे हैं और वर्तमान में रहने की कोशिश कर रहे हैं. पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली 20 ओवरों में नौ विकेट पर 110 रन ही बना सकी. मुंबई के लिए यह लक्ष्य आसान था. ईशान किशन (नाबाद 72, 47 गेंद, चौके, 3 छक्के) की शानदार पारी के दम पर मुंबई ने यह लक्ष्य 14.2 ओवरों में हासिल कर लिया.

ये भी पढ़ें: DC vs MI, Full Report: मुंबई ने दिल्ली को 9 विकेट से रौंदा, ईशान किशन ने खेली शानदार पारी

दिल्ली के अभी भी 14 अंक ही है और उसे अपना अंतिम लीग मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ खेलना है. बैंगलोर के खिलाफ दिल्ली को जीत चाहिए होगी नहीं तो उसके लिए प्लेऑफ की रेस मुश्किल हो जाएगी. उन्होंने कहा, " मुझे लगता है कि हम विकेट को सही पढ़ नहीं पाए. हम शुरुआत से ही सही नहीं थे और पॉवरप्ले में विकेट गंवाने के कारण स्थिति और ज्यादा बिगड़ गई. साझेदारी करना महत्वपूर्ण था, लेकिन यह टूकड़ों में हुआ. इस दौरान हमें बहुत सी खामियां भी मिली है, लेकिन हमें खुद पर विश्वास रखना होगा

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 31 Oct 2020, 08:42:14 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.