News Nation Logo

दिल्ली कैपिटल्स उठाएगी IPL 2021 की ट्रॉफी! जानें क्या बोले कोच मोहम्मद कैफ

फाइनल मुकाबला गंवाने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के असिस्टेंट कोच मोहम्मद कैफ ने बुधवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर टीम को लेकर एक खास संदेश लिखा है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 11 Nov 2020, 06:42:33 PM
mohammad kaif same1

मोहम्मद कैफ (Photo Credit: https://twitter.com/MohammadKaif)

नई दिल्ली:

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के लिए आईपीएल (IPL) का 13वां सीजन काफी खास रहा. दिल्ली की टीम 13 साल के आईपीएल इतिहास में पहली बार फाइनल में पहुंची. लेकिन अफसोस, टीम को खिताबी मुकाबले में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के हाथों हार का सामना करना पड़ा. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 156 रन बनाए थे. जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस ने 18.4 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 157 रन बनाकर 5वीं बार खिताब जीत लिया.

ये भी पढ़ें- जानें IPL के पॉइन्ट्स टेबल में टॉप पर रहने के सबसे बड़े फायदे

फाइनल मुकाबला गंवाने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के असिस्टेंट कोच मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने बुधवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर टीम को लेकर एक खास संदेश लिखा है. कैफ ने लिखा, ''आईपीएल इतिहास में पहली बार फाइनल में पहुंचने के लिए एक टीम के तौर पर हमारे लिए ये एक जबरदस्त छलांग थी. हमने इस सीजन में एक तरफ से बहुत कुछ सीखा और दूसरी तरफ से मजबूत होते रहे. खिताब जीतने के लिए अब हमें सिर्फ एक और बाधा पार करनी है और बहुत जल्द हम वो भी कर दिखाएंगे.''

ये भी पढ़ें- IPL का खिताब गंवाने के बाद भी श्रेयस अय्यर खुश, कही ये बड़ी बात

बताते चलें कि श्रेयस अय्यर की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स ने इस सीजन में काफी शानदार प्रदर्शन किया. आईपीएल 2020 का लीग राउंड होने पर टीम ने 14 मैचों में 16 अंकों के साथ पॉइन्ट्स टेबल में दूसरा स्थान हासिल किया था. प्लेऑफ में पहुंचने पर दिल्ली का पहला मुकाबला क्वालिफायर 1 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुआ था, जहां उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद टीम ने दूसरे क्वालिफायर मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर पहली बार आईपीएल के फाइनल में जगह बनाई थी.

First Published : 11 Nov 2020, 06:42:33 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.