logo-image

DC vs MI, LIVE Streaming: कब, कहां और कैसे देखें दिल्ली-मुंबई का मैच, जानें यहां

इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस अभी तक कुल 25 मुकाबलों में आमने-सामने हुई हैं. दोनों टीमों के बीच हुए इन 25 मैचों में से मुंबई ने 13 और दिल्ली ने 12 मैच जीते हैं.

Updated on: 31 Oct 2020, 01:53 PM

नई दिल्ली:

DC vs MI, LIVE Streaming: IPL 2020 का 51वां मैच शनिवार दोपहर को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच दुबई (Dubai) में खेला जाएगा. आईपीएल के 13वें सीजन में दोनों ही टीमों का ये 13वां मैच होगा. इससे पहले दिल्ली और मुंबई 12-12 मैच खेल चुकी हैं. दिल्ली ने जहां 12 में से 7 मुकाबले जीते हैं तो वहीं मुंबई ने 12 में से 8 मैचों में जीत हासिल की है.

आईपीएल के 13वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स एक समय पर सबसे ऊपर थी और प्लेऑफ में सबसे पहले पहुंचती हुई नजर आ रही थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. दिल्ली को बीते 3 मैचों में लगातार हार का सामना करना पड़ा है और मुंबई इंडियंस प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन चुकी है. दिल्ली के पास अभी 14 अंक हैं और वे पॉइन्ट्स टेबल में तीसरे स्थान पर है.

ये भी पढ़ें- DC vs MI, Dream 11: शिखर धवन सबसे बड़े खिलाड़ी, क्विंटन डि कॉक का भी जलवा

वहीं दूसरी ओर मुंबई इंडियंस के पास 16 अंक हैं और वे पॉइन्ट्स टेबल में सबसे ऊपर पहले स्थान पर हैं. प्लेऑफ में पहुंचने के लिए दिल्ली कैपिटल्स को ये मैच जीतना बहुत जरूरी है. दिल्ली यदि ये मैच हार जाती है तो उनके लिए आने वाले समय में काफी दिक्कतें हो सकती हैं. वहीं मुंबई को कोशिश होगी कि दिल्ली को हराकर अंक तालिका में और मजबूती हासिल करें.

इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस अभी तक कुल 25 मुकाबलों में आमने-सामने हुई हैं. दोनों टीमों के बीच हुए इन 25 मैचों में से मुंबई ने 13 और दिल्ली ने 12 मैच जीते हैं. आईपीएल के 13वें सीजन में इससे पहले भी दिल्ली और मुंबई आमने-सामने हुई थीं, जहां मुंबई ने दिल्ली को 5 विकेट से हरा दिया था.

ये भी पढ़ें- RCB vs SRH Head to Head Record : आज के मैच में जानिए किसका पलड़ा है भारी

कहां खेला जाएगा मैच
दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाने वाले आईपीएल सीजन 13 का 51वां मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम स्टेडियम में खेला जाएगा.

कब शुरू होगा मैच
दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच दुबई में होने वाले इस मैच का टॉस भारतीय समयानुसार दोपहर 3.00 बजे होगा, जिसके ठीक आधे घंटे बाद यानि 3.30 बजे मैच शुरु हो जाएगा.

कहां देखें मैच
IPL 2020 का 51वां मैच शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच दुबई में खेला जाएगा. दिल्ली और मुंबई के बीच होने वाला ये मैच Star Sports नेटवर्क पर देखा जा सकता है. मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग Disney+ Hotstar पर देखी जा सकती है. इसके अलावा आप Jio TV और Airtel TV पर भी ये मैच देख सकते हैं.