logo-image

DC vs KXIP: खराब अंपायरिंग पर फूटा प्रीति जिंटा का गुस्सा, बीसीसीआई को दी ये नसीहत

प्रीति जिंटा ने कहा, ''मैंने इस महामारी में पूरे जोश के साथ यहां तक का सफर किया, छह दिन क्वारंटीन में रही और पांच कोविड टेस्ट कराए. लेकिन उस एक शॉर्ट रन ने मुझे काफी दर्द दिया.''

Updated on: 21 Sep 2020, 03:28 PM

दुबई:

आईपीएल-13 (IPL 13) में रविवार को खेले गए दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और किंग्स इलेवन पंजाब  (Kings 11 Punjab) के बीच मैच में अंपायरिंग को लेकर विवाद हो गया और इस पर पंजाब टीम की मालकिन प्रीति जिंटा (Preity Zinta) का गुस्सा फूट पड़ा. 158 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही पंजाब की पारी के 19वें ओवर के दौरान मयंक अग्रवाल और क्रिस जोर्डन बल्लेबाजी कर रहे थे. इसी ओवर में जोर्डन द्वारा लिए गए रन को शॉर्ट रन दे दिया लेकिन रिप्ले में देखा गया तो जोर्डन का बल्ला पूरी तरह से क्रीज के पार था.

ये भी पढ़ें- IPL 2020: सुरेश रैना के इस रिकॉर्ड की बराबरी करने से चूके शिखर धवन

इस पर प्रीति ने ट्वीट कप भड़ास निकाली. प्रीति जिंटा ने लिखा, "मैंने इस महामारी के दौरान पूरे जोश के साथ यहां तक का सफर किया, छह दिन तक क्वारंटीन में रही और पांच कोविड टेस्ट कराए वो भी मुस्कुराते हुए, लेकिन उस एक शॉर्ट रन ने मुझे काफी दर्द दिया. अगर तकनीक का इस्तेमाल नहीं किया जा सकता तो इसका फायदा क्या है? यह समय है जब बीसीसीआई को नए नियम लाने चाहिए. ये सब हर साल नहीं हो सकता."

ये भी पढ़ें- IPL 2020: चेन्नई के रुतुराज गायकवाड़ की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, शुरू किया अभ्यास

प्रीति ने एक और ट्वीट में लिखा, "मैं हार-जीत को विनम्रता से स्वीकार करने में विश्वास रखती हूं और खेल भावना को भी मानती हूं, लेकिन खेल को सुधार करने के लिए नीति में बदलाव करने की मांग करना भी जरूरी है. जो हुआ वो हो चुका और आगे बढ़ना जरूरी है. इसलिए मैं आगे बढ़ रही हूं और हमेशा की तरह सकारात्मक हूं."