News Nation Logo

IPL 2020: यूएई की पिचें धमी, लेकिन तेज गेंदबाजों को भी मिल रही है मदद: कगीसो रबाडा

IPL 2020 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वालों की लिस्ट में रबाडा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, जोफ्रा आर्चर, एनरिख नॉर्टजे और ट्रेंट बाउल्ट जैसे तेज गेंदबाज हैं.

IANS | Updated on: 22 Oct 2020, 07:52:57 PM
kagiso rabada social

कगीसो रबाडा (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में हर दिन के साथ पिचें धीमी होती जा रही हैं, लेकिन ऐसे में आईपीएल-13 में अभी तक सबसे सफल गेंदबाज एक तेज गेंदबाज का होना हैरान करता है. दिल्ली कैपिटल्स के कागिसो रबाडा इस सीजन अभी तक सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में पहले स्थान पर हैं.

रबाडा का कहना है कि यूएई की पिचें स्विंग कर रही हैं, जिससे तेज गेंदबाजों को मदद मिल रही है. लीग में सबसे ज्यादा विकेट लेने वालों की सूची में रबाडा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, जोफ्रा आर्चर, एनरिख नॉर्टजे और ट्रेंट बाउल्ट जैसे तेज गेंदबाज हैं. स्पिनरों में से सिर्फ युजवेंद्र चहल, राशिद खान और राहुल चहर का नाम है.

ये भी पढ़ें- IPL 2020 में मोटी रकम पाने वाले खिलाड़ियों का कैसा रहा प्रदर्शन, देखें कौन-कितने पानी में

रबाडा ने वीडियो कॉन्फ्रेंस में कहा, "यहां की स्थितियां मुश्किल रही हैं. यह थोड़ी अलग हैं. कई बार सीम मूवमेंट मिलता है. अबू धाबी में गेंद सीम कर रही है. सभी विकेट भारत की तरह यहां भी धीमी हैं, लेकिन यह अलग तरह की धीमी हैं. मुझे लगता है कि यहां कई बार सीम मूवमेंट मिलता है."

रबाडा ने अभी तक 10 मैचों में 21 विकेट लिए हैं और वह दूसरे स्थान पर रहने वाले मोहम्मद शमी से पांच विकेट आगे हैं.

First Published : 22 Oct 2020, 07:52:57 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.