logo-image

IPL 2020: क्रिस गेल का ऐसा खौफ, रविचंद्रन अश्विन ने कह दी ये बड़ी बात

पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच में दिल्ली के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने शानदार शतक जड़ा था, लेकिन इसके बावजूद दिल्ली मैच हार गई थी.

Updated on: 21 Oct 2020, 08:27 PM

नई दिल्ली:

किंग्स इलेवन पंजाब ने दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल-13 मुकाबले में क्या हराया, खिलाड़ियों की भावनाएं सामने आने लगी हैं. इसी तरह की एक भावना दिल्ली के गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने व्यक्त की है. मंगलवार को हुए मैच में अश्विन एक पल गेल के जूतों का फीता बांधते नजर आए थे. इस फोटो को अश्विन ने ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा कि मैं तो गेल के जूतों के फीते बांध रहा था लेकिन ऐसे बल्लेबाज के दोनों पैर बांधकर उसे गेंदबाजी करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- KKR vs RCB, Playing 11: आंद्रे रसेल का किया गया टीम से बाहर, जानिए किसे मिली टीम में जगह

अश्विन ने लिखा, "गेल के तो दोनों पैर बांधकर गेंदबाजी करनी चाहिए. हमारे लिए कठिन दिन था लेकिन हम वापसी करेंगे." इस मैच में दिल्ली के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने शानदार नाबाद 106 रन बनाए. वह आईपीएल में लगातार दो शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं. धवन ने भी स्वीकार किया है कि यह उनकी टीम के लिए कठिन मैच था लेकिन इस मैच से काफी कुछ सीखते हुए आगे बढ़ेगी. धवन इस मैच में शतक लगाने के साथ धवन ने आईपीएल में 5000 रन पूरे किए थे. वह ऐसा करने वाले पांचवें बल्लेबाज बन गए हैं.

ये भी पढ़ें- IPL 2020 के सबसे खतरनाक बल्लेबाज, यहां देखें लिस्ट

इस जीत के बाद पंजाब की टीम आठ अंकों के साथ पांचवें स्थान पर पहुंच गई है. दिल्ली के खाते में 14 अंक हैं और वह अभी भी टॉप पर है. यह मैच जीतने की स्थिति में दिल्ली की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर गई होती. इधर, पंजाब ने इस जीत के साथ प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है.