logo-image

हार के बाद कप्तान वॉर्नर ने कहा...मुझे अपनी टीम के सफर पर गर्व है

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) का इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें (IPL) सीजन में सफर रविवार को क्वालीफायर-2 में दिल्ली कैपिटल्स (DC) के हाथों मिली 17 रनों से हार के बाद खत्म हो गया.

Updated on: 09 Nov 2020, 12:27 PM

अबु धाबी:

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) का इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें (IPL) सीजन में सफर रविवार को क्वालीफायर-2 में दिल्ली कैपिटल्स (DC) के हाथों मिली 17 रनों से हार के बाद खत्म हो गया. हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर को हालांकि अपनी टीम के प्रदर्शन पर गर्व है. वॉर्नर ने कहा कि उनकी टीम को शुरुआत में किसी ने भी मजबूत टीम या दावेदार के तौर पर नहीं देखा था, लेकिन फिर भी टीम क्वालीफायर में पहुंची.

ये भी पढ़ें: SRHvsDC IPL Qualifier 2 : SRH को क्‍यों मिली हार, दिल्‍ली ने कैसे जीत लिया मैच, जानिए 5 बड़े कारण 

मैच के बाद वॉर्नर ने कहा पहली बात, किसी ने भी हमें शुरुआत में दावेदार नहीं माना था हर कोई तीन बड़ी टीमों दिल्ली, मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की बात कर रहा था. इसलिए मुझे अपनी टीम के प्रदर्शन पर गर्व है. वॉर्नर कुछ खिलाड़ियों के प्रदर्शन से बेहद प्रभावित दिखे और उन्होंने कहा कि यह खिलाड़ी टीम के लिए सकारात्मक पहलू रहे.

यह भी पढ़ेंः विराट कोहली के लिए बड़ी राहत, समर्थन में आया बड़ा दिग्गज

वॉर्नर ने कहा नटराजन, राशिद खान, मनीष पांडे टीम के लिए सकारात्मक पहलू रहे. हमने दूसरे हाफ में जिस तरह की क्रिकेट खेली हम इसी तरह की क्रिकेट खेलना चाहते थे. क्वालीफायर में हालांकि हैदराबाद की फील्डिंग काफी खराब रही. उसने दिल्ली के लिए सबसे ज्यादा 78 रन बनाने वाले शिखर धवन के कुछ कैच छोड़े.वार्नर ने कहा आप अगर कैच छोड़ते रहोगे तो आप टूर्नामेंट नहीं जीत सकते. मुझे लगता है कि हमने बल्ले और गेंद से तो ठीक किया लेकिन हमारी फील्डिंग ने हमें निराश किया. खिलाड़ियों की चोटों को लेकर उन्होंने कहा हां, चोटें थीं, लेकिन आपके पास जो है आपको उससे ही काम चलाना पड़ता है. हम जहां पहुंचे उस पर मुझे गर्व है, किसी ने हमें यहां नहीं सोचा था.