logo-image

CSK vs DC: चेन्नई के साथ-साथ दिल्ली को भी लगा जबरदस्त झटका, ये 3 बड़े खिलाड़ी हुए बाहर

आज के मैच से पहले ही दोनों टीमों के लिए बुरी खबरें सामने आ रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक शुक्रवार को होने वाले चेन्नई-दिल्ली मैच से 3 बड़े खिलाड़ी बाहर हो गए हैं.

Updated on: 25 Sep 2020, 01:01 PM

नई दिल्ली:

IPL 2020, Match 7, CSK vs DC : आईपीएल सीजन 13 का 7वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच खेला जाएगा. महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की चेन्नई और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की दिल्ली के बीच होने वाला ये मैच दुबई क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. आईपीएल के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स का ये तीसरा मैच होगा तो वहीं दिल्ली कैपिटल्स का ये दूसरा मैच होगा.

ये भी पढ़ें- CSK vs DC, Head to Head: तो क्या दिल्ली को धूल चटा देगी चेन्नई, देखें आंकड़े

आज के मैच से पहले ही दोनों टीमों के लिए बुरी खबरें सामने आ रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक शुक्रवार को होने वाले चेन्नई-दिल्ली मैच से 3 बड़े खिलाड़ी बाहर हो गए हैं. चेन्नई सुपर किंग्स के धांसू बल्लेबाज अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) और स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) आज दिल्ली के खिलाफ होने वाले मैच से बाहर हो गए हैं. वहीं दूसरी ओर, दिल्ली कैपिटल्स के अनुभवी तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) भी आज चेन्नई के खिलाफ नहीं खेलेंगे.

ये भी पढ़ें- CSK vs DC, Live Streaming Cricket: कब, कहां और कैसे देखें चेन्नई-दिल्ली मैच, जानें यहां

दुबई से आ रही खबरों के मुताबिक अंबाती रायडू हेमस्ट्रिंग इंजरी की वजह से दिल्ली के खिलाफ होने वाले मैच में नहीं खेलेंगे. बता दें कि वे राजस्थान के खिलाफ खेले गए मैच में भी नहीं खेले थे, जिसमें चेन्नई को हार का सामना करना पड़ा था. चेन्नई सुपर किंग्स मैनेजमेंट से मिली जानकारी के अनुसार रायडू की चोट गंभीर नहीं है, लेकिन उन्हें फिट होने के लिए आज के मैच से बाहर रहना होगा.

ये भी पढ़ें- CSK vs DC, Dream 11: शिखर धवन पर लग रही है सबसे बड़ी बोली, धोनी और ताहिर भी अव्वल

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो भी आज का मैच नहीं खेल पाएंगे. बताया जा रहा है कि ब्रावो भी अनफिट हैं, जिसकी वजह से वे शुक्रवार को दिल्ली के खिलाफ होने वाले मैच से बाहर हो गए हैं.

चेन्नई के अलावा दिल्ली कैपिटल्स के लिए बुरी खबर है. टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा भी चेन्नई के खिलाफ होने वाले इस मैच में नहीं खेलेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक ईशांत शर्मा की चोट गंभीर है और हो सकता है कि वे आने वाले दिल्ली के कई मैचों में नहीं खेलेंगे. बता दें कि किंग्स 11 पंजाब के खिलाफ मैच में अभ्यास के दौरान ईशांत शर्मा चोटिल हो गए थे.