News Nation Logo

IPL 2020: चेन्नई की हार से बौखलाए महेंद्र सिंह धोनी, दे रहे हैं अजीबो-गरीब बयान

IPL 2020 के प्लेऑफ में पहुंचना चेन्नई के लिए काफी मुश्किल हो गया है. टूर्नामेंट में 10 मैच खेल चुकी चेन्नई यदि लीग में बाकी के बचे 4 मैचों में जीत भी जाती है तो उन्हें कम नेट रनरेट की वजह से बाहर होना पड़ सकता है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 20 Oct 2020, 01:28:29 PM
ms dhoni social2

महेंद्र सिंह धोनी (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

3 बार की चैंपियन महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) आईपीएल के 13वें सीजन (IPL 2020) में काफी संघर्ष करते हुए दिखाई दे रही है. सोमवार को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के हाथों मिली हार के बाद चेन्नई एक बार फिर पॉइन्ट्स टेबल में सबसे नीचे यानी 8वें स्थान पर आ गई है. चेन्नई के लिए अब प्लेऑफ की दौड़ बेहद मुश्किल हो गई है और ऐसे में महेंद्र सिंह धोनी ने एक बेहद ही हैरान कर देने वाला बयान दिया है.

ये भी पढ़ें- KXIP vs DC: क्या दिल्ली से पुराना हिसाब चुकता कर पाएगी पंजाब, जानें किसमें कितना है दम

आईपीएल के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स का खराब फॉर्म सोमवार को भी बदस्तूर जारी रहा. शेख जायेद स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स ने धोनी की चेन्नई को सात विकेट से हरा दिया. तीन बार की विजेता के लिए इससे बुरा सीजन आईपीएल में कभी नहीं रहा और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी इससे निराश हैं. मैच के बाद धोनी ने कहा कि वह टीम की समस्याओं को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं. धोनी ने कहा कि हमें यह देखना होगा कि क्या हमारी प्रक्रिया गलत है. परिणाम तो प्रक्रिया का एक हिस्सा है, लेकिन एक बात सच्ची है कि अगर आप प्रक्रिया पर ध्यान दोगे तो परिणाम का दबाव ड्रेसिंग रूम में नहीं आएगा. हम इसे सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- CSK vs RR: अबु धाबी में बल्लेबाजी करना नहीं था आसान, जानें क्या बोले स्टीव स्मिथ

बता दें कि आईपीएल के 13वें सीजन में महेंद्र सिंह धोनी का प्रदर्शन काफी खराब रहा है. इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स अभी तक कुल 10 मैच खेल चुकी है, जिनमें से उन्हें केवल 3 मैचों में ही जीत मिली है जबकि 7 मैचों में धोनी के धुरंधरों को हार का सामना करना पड़ा है. आईपीएल के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजों का प्रदर्शन तो ठीक-ठाक रहा है लेकिन बल्लेबाजों का प्रदर्शन काफी खराब रहा है. क्या टॉप ऑर्डर और क्या मिडल ऑर्डर, चेन्नई के बल्लेबाजों ने जरूरत पड़ने पर हर बार अपने हाथ खड़े कर दिए. यही वजह है कि आईपीएल की सर्वश्रेष्ठ टीमों में शुमार चेन्नई अभी पॉइन्ट्स टेबल में सबसे नीचे है.

ये भी पढ़ें- CSK vs RR: चेन्नई के खिलाफ क्रीज पर ज्यादा सहज महसूस कर रहे थे जोस बटलर

आईपीएल के 13वें सीजन के प्लेऑफ में पहुंचना चेन्नई सुपर किंग्स के लिए काफी मुश्किल हो गया है. टूर्नामेंट में 10 मैच खेल चुकी चेन्नई यदि लीग में बाकी के बचे 4 मैचों में जीत भी जाती है तो उन्हें कम नेट रनरेट की वजह से बाहर होना पड़ सकता है. लिहाजा, प्लेऑफ की उम्मीदों को बचाए रखने के लिए चेन्नई को अपने बाकी के सभी मैच बड़े अंतर से जीतने होंगे. यदि चेन्नई एक मैच और हार जाती है तो वे प्लेऑफ की रेस से सीधे बाहर हो जाएगी और ऐसे में महेंद्र सिंह धोनी का ये बयान कि वे अपनी समस्याओं को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं, काफी हैरान कर देने वाला है. क्योंकि यहां अब चेन्नई के लिए समस्याओं का समाधान ढूंढने का समय नहीं है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 20 Oct 2020, 01:28:29 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.