logo-image

तो क्या RCB को विराट कोहली की जरुरत नहीं?

विराट कोहली दुनिया के सबसे बेस्ट बल्लेबाज हैं लेकिन आईपीएल 13 चल रहा है लेकिन विराट कोहली अभी तक बल्ले से नाकाम रहे हैं.

Updated on: 29 Sep 2020, 06:32 PM

नई दिल्ली:

विराट कोहली (Virat Kohli) दुनिया के सबसे बेस्ट बल्लेबाज हैं लेकिन आईपीएल 13 (IPL) चल रहा है लेकिन विराट कोहली अभी तक बल्ले से नाकाम रहे हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली ने आईपीएल में अभी तक सिर्फ तीन मैच खेले हैं लेकिन उनके बल्ले से सिर्फ 23 रन ही निकले हैं. कोहली की पारी के बिना आरसीबी आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर रही है. मुंबई इंडियंस के खिलाफ पिछले मैच में कोहली का बल्ला फ्लॉप था लेकिन फिर भी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 200 का आंकड़ा पार किया. तो क्या अब ये मान लिया जाए कि आरसीबी को अब कोहली को बल्लेबाजी में जरुरत नहीं है.

यह भी पढ़ें ः IPL History: कब-कब और किसके बीच में हुआ Super Over, पूरी जानकारी

बता दें कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को लेकर जबरदस्त प्रतिक्रिया दी है. मुंबई इंडियंस को आरसीबी ने सुपर ओवर में ढेर किया था. अब आकाश चोपड़ा के मुताबिक बिना विराट कोहली की बड़ी पारी के बावजूद भी टीम ने 200 रन बनाए थे जो काफी अच्छी संकेत हैं. आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर मुंबई इंडियंस और आरसीबी के पर कुछ बातें बोली है. सबसे पहले आकाश चोपड़ा ने टीम की बल्लेबाजी को लेकर तारीफ की थी. इसी दौरान उन्होंने देवदत्त को भारतीय क्रिकेट का फ्यूचर बताया. साथ में आकाश चोपड़ा ने एरोन फिंच के लिए अच्छी बातें की , वहीं आकाश ने कहा कि उन्हें खुशी है कि विराट कोहली की पारी के बिना टीम ने 200 रनों का आंकड़ा अपने नाम किया.

यह भी पढ़ें ः राहुल तेवतिया के वकील पिता के पास आए रिकार्ड तोड़ फोन, जानिए पूरा मामला

इसी के साथ उन्होंने कहा कि विराट कोहली की फॉर्म चिंता का विषय है. हालांकि जब विराट कोहली के बिना टीम ऐसा प्रदर्शन कर रही है तो जब विराट कोहली फॉर्म में आएंगे तो कैसा प्रदर्शन करेगी. कोहली के फॉर्म में आने के बाद आरसीबी की बैटिंग जबरदस्त हो जाएगी. डीविलियर्स ने मुकाबले शानदार बैटिंग और उसके बाद शिवम दूबे ने भी अच्छे शॉट्स लगाए. विराट कोहली की टीम ने अभी तक आईपीएल के सफर में तीन मुकाबले खेले हैं जिसमें एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है जबकि दो मुकाबले जीते हैं. विराट एंड कंपनी की अगला मैच तीन अक्टूबर को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाला है और अब देखना होगा कि क्या विराट के बल्ले से बड़ी पारी आती है या नहीं.