logo-image

MI vs CSK, Dream 11: रोहित शर्मा का जलवा टाइट, महेंद्र सिंह धोनी पर भी बड़ा दांव

Dream 11 ने अपनी टीम में जहां एक ओर मुंबई के बल्लेबाजों और ऑलराउंडरों को तवज्जो दी है तो वहीं गेंदबाजों और विकेटकीपर बल्लेबाजों के मामले में चेन्नई का खेमा काफी मजबूत है.

Updated on: 19 Sep 2020, 11:43 AM

नई दिल्ली:

IPL 2020 MI vs CSK Dream 11 - लंबे इंतजार के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 13वां सीजन आज से शुरू हो रहा है. आईपीएल 2020 के पहले मैच में आज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) आमने-सामने होंगी. रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस और महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आखिरी मुकाबला आईपीएल के 12वें सीजन के फाइनल में हुआ था, जिसमें मुंबई ने चेन्नई को 1 रन से हराकर चौथी बार खिताब जीता था.

ये भी पढ़ें- IPL में 28 बार आमने-सामने हुई हैं मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स, देखें Head to Head आंकड़े

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुए तक अभी तक के सभी मुकाबलों की बात करें तो दोनों टीमें आईपीएल में अभी तक कुल 28 मैच खेल चुकी हैं. इन 28 मुकाबलों को देखा जाए तो रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस, महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स पर काफी भारी पड़ी है. मुंबई इंडियंस ने जहां 17 मैच जीते हैं तो चेन्नई सुपर किंग्स केवल 11 मैच ही जीत पाई है. खास बात ये भी है कि अभी तक दोनों टीमों के बीच कोई भी मुकाबला बेनतीजा नहीं रहा है.

ये भी पढ़ें- पहले मैच में आज मुंबई से भिड़ेगी चेन्नई, जानें किसमें कितना है दम

भारत की फैंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफॉर्म ड्रीम 11 (Dream 11) यूएई में खेले जा रहे आईपीएल के 13वें सीजन का टाइटल स्पॉन्सर है. अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेले जाने वाले आज के मैच के लिए ड्रीम 11 (Dream 11) ने भी टीम तैयार कर दी है. Dream 11 ने अपनी टीम में जहां एक ओर मुंबई के बल्लेबाजों और ऑलराउंडरों को तवज्जो दी है तो वहीं गेंदबाजों और विकेटकीपर बल्लेबाजों के मामले में चेन्नई का खेमा काफी मजबूत है. यदि आप भी आज होने वाले मुंबई और चेन्नई मुकाबले के लिए अपनी टीम बना रहे हैं तो Dream 11 से मदद ले सकते हैं, जिससे आप बड़ी इनामी राशि जीत सकते हैं. यदि आपको आज के मैच के लिए ड्रीम 11 में अपनी टीम बनानी है तो आपके पास शाम 7.30 बजे तक का समय है.

ये भी पढ़ें- शारजाह क्रिकेट स्टेडियम का जाएजा लेने पहुंचे BCCI सचिव जय शाह, 22 सितंबर को होना है पहला मैच

Dream 11
विकेटकीपर
महेंद्र सिंह धोनी - 9.5

बल्लेबाज
रोहित शर्मा - 10.5
शेन वॉटसन - 9.5
अंबाती रायडू - 9.0
क्रिस लिन - 9.0

ऑल राउंडर
हार्दिक पांड्या - 9.5
ड्वेन ब्रावो - 9.0

गेंदबाज
इमरान ताहिर - 9.5
जसप्रीत बुमराह - 9.0
दीपक चाहर - 8.5
जोश हेजलवुड - 8.5