News Nation Logo
Banner

DC vs SRH: हैदराबाद के साथ भिड़ंत से पहले दिल्ली के कप्तान को सता रहा यह डर

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने तीन बार की पूर्व चैम्पियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को हराकर शानदार शुरूआत की थी लेकिन उसके बाद से निचला क्रम उसकी परेशानी का सबब बना हुआ है.

PTI | Updated on: 03 Apr 2019, 05:24:50 PM
DCvSRH: हैदराबाद के साथ भिड़ंत से पहले श्रेयस अय्यर को सता रहा यह डर

DCvSRH: हैदराबाद के साथ भिड़ंत से पहले श्रेयस अय्यर को सता रहा यह डर

नई दिल्ली:

शानदार फार्म में चल रहे सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ आईपीएल (IPL) मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को निचले क्रम के अनियमित प्रदर्शन की समस्या से पार पाना होगा. किंग्स इलेवन किंग्स इलेवन पंजाब (KingsXI Punjab) (KingsXI Punjab) के खिलाफ निचले क्रम के बल्लेबाज टिक नहीं सके. इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Night Riders) के खिलाफ भी यही हाल हुआ था. दूसरी ओर लगातार दो जीत दर्ज करके सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के हौसले बुलंद हैं. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने तीन बार की पूर्व चैम्पियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को हराकर शानदार शुरूआत की थी लेकिन उसके बाद से निचला क्रम उसकी परेशानी का सबब बना हुआ है. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) आठ टीमों में चार मैच के बाद दो जीत के साथ पांचवें स्थान पर है.

केकेआर (KKR) के खिलाफ आखिरी ओवर में टीम छह रन नहीं बना सकी और मैच सुपर ओवर तक खिंचा. सुपर ओवर में कागिसो रबाडा (Kagiso Rabada) के शानदार यार्कर के चलते टीम जीत सकी. किंग्स इलेवन पंजाब (KingsXI Punjab) के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने पिछले मैच में आखिरी सात विकेट आठ रन के भीतर गंवा दिये और 14 रन से हार गई.

और पढ़ें: IPL 12, MI vs CSK: मुंबई को मिलेगी दूसरी जीत या विजय का चौका लगाएगी चेन्नई

शर्मनाक हार के बाद श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने कहा था ,' मेरे पास शब्द नहीं है. यह निराशाजनक है. यह अहम मैच था और ऐसे मैच नहीं हारने चाहिये. हमें मानसिक तैयारी बेहतर करनी होगी.'

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के पास कागिसो रबाडा (Kagiso Rabada) के अलावा ट्रेंट बोल्ट और ईशांत शर्मा जैसे गेंदबाज है. नेपाल के लेग स्पिनर संदीप लामिछाने ने भी अच्छा प्रदर्शन किया है. असली मुकाबला कागिसो रबाडा (Kagiso Rabada) और क्रिस मौरिस जैसे दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के तेज गेंदबाजों और शानदार प्रदर्शन कर रहे डेविड वार्नर (David Warner) तथा जॉनी बेयरस्टो (Johny Bairstow) जैसे सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बल्लेबाजों के बीच होगा.

डेविड वार्नर (David Warner) और जॉनी बेयरस्टो (Johny Bairstow) ने इस साल तीनों मैचों में शतकीय साझेदारियां की है. केकेआर (KKR) के खिलाफ 118 रन की साझेदारी के बाद उन्होंने रायल्स के खिलाफ 110 और आरसीबी के खिलाफ 185 रन जोड़े.

और पढ़ें: World Cup 2019: न्यूजीलैंड ने घोषित की 15 सदस्यीय टीम, शामिल किया यह नया चेहरा

आरसीबी के खिलाफ पिछले मैच में डेविड वार्नर (David Warner) और जॉनी बेयरस्टो (Johny Bairstow) दोनों ने शतक जमाये. डेविड वार्नर (David Warner) ने रॉयल्स के खिलाफ 37 गेंद में 69 रन बनाये जबकि आरसीबी (RCB) के खिलाफ 55 गेंद में नाबाद 100 रन की पारी खेली. केकेआर (KKR) के खिलाफ पहले मैच में उन्होंने 85 रन बनाये थे.

केकेआर (KKR) से पहला मैच छह विकेट से हारने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने जीत की राह पर वापसी की और अब वे इसकी हैट्रिक लगाना चाहेंगे. अफगान स्पिनर मोहम्मद नबी और रशीद खान ने भी जीत में सूत्रधार की भूमिका निभाई जबकि तेज गेंदबाज संदीप शर्मा ने चार विकेट लिये. लेकिन अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार का डेथ ओवरों में औसत प्रदर्शन चिंता का सबब है.

First Published : 03 Apr 2019, 05:24:02 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो