News Nation Logo
Banner

हितों के टकराव मामले पर 20 अप्रैल को होगी सुनवाई, BCCI लोकपाल के सामने पेश होंगे सौरव गांगुली

लोकपाल की तरफ से सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) के वकील को पत्र भेजा गया है जिसमें कहा गया है कि इस पूर्व कप्तान से 20 अप्रैल को सुबह 11 बजे पूछताछ की जाएगी.

PTI | Updated on: 17 Apr 2019, 09:54:53 AM
हितों का टकराव: 20 अप्रैल को BCCI लोकपाल के सामने पेश होंगे गांगुली

हितों का टकराव: 20 अप्रैल को BCCI लोकपाल के सामने पेश होंगे गांगुली

नई दिल्ली:

बीसीसीआई (BCCI) लोकपाल न्यायमूर्ति (सेवानिवृत) डी के जैन ने सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) को कथित हितों के टकराव के मामले में 20 अप्रैल को सुनवाई के लिए बुलाया है. सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) के बंगाल क्रिकेट संघ (Bangal Cricket Board) के अध्यक्ष और आईपीएल (IPL) टीम दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के सलाहकार की दोहरी भूमिका के कारण हितों के टकराव का मामला सामने आया है.

लोकपाल की तरफ से सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) के वकील को पत्र भेजा गया है जिसमें कहा गया है कि इस पूर्व कप्तान से 20 अप्रैल को सुबह 11 बजे पूछताछ की जाएगी. संयोग से दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को 20 अप्रैल को ही फिरोजशाह कोटला में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) का सामना करना है.

और पढ़ें: World Cup टीम में अंबति रायडु को जगह न मिलने पर निराश गौतम गंभीर, कही यह बड़ी बात

प्रशासकों की समिति (सीओए) ने बीसीसीआई (BCCI) सीईओ राहुल जोहरी (Rahul Johri) के जरिए लोकपाल से आग्रह किया है कि वे सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) को तभी दोहरी भूमिका निभाने की अनुमति दे बशर्ते वह अपने हितों का पूरा खुलासा करें.

बीसीसीआई (BCCI) ने हालांकि यह भी कहा है कि लोकपाल सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) की क्रिकेट सलाहकार समिति और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) टीम के सलाहकार की दोहरी भूमिका की भी जांच करना चाहते हैं.

और पढ़ें: जारी हुआ Tokyo Olympic का शेड्यूल, यहां देखें पूरी लिस्ट

बंगाल के तीन क्रिकेट प्रशंसकों ने सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) के खिलाफ हितों के टकराव का मामला दर्ज कराया था.

First Published : 17 Apr 2019, 09:25:26 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो