logo-image

IPL 12,DC vs SRH: जानें कब और कहां देख सकते हैं दिल्ली कैपिटल्स (DC) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) का लाइव मैच

दिल्ली का अपने घरेलू मैदान पर यह तीसरा मैच है. फिरोज शाह कोटला मैदान पर दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को एक जीत मिली है और एक में हार नसीब हुई है.

Updated on: 04 Apr 2019, 05:53 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम आज इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल-IPL 2019) के 12वें संस्करण के एक अहम मुकाबले में यहां फिरोज शाह कोटला मैदान पर सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) का सामना करेगी. दिल्ली का अपने घरेलू मैदान पर यह तीसरा मैच है. फिरोज शाह कोटला मैदान पर दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को एक जीत मिली है और एक में हार नसीब हुई है. जीत उसे कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ सुपर ओवर में मिली थी तो वहीं हार उसे चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने दी थी. सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को तीन मैचों में से दो में जीत तो एक में हार मिली है.

ऐसे में अगर आप अपने मोबाइल पर इस मैच को लाइव देखना चाहते हैं तो हमारे बताए गए स्टेपस को फॉलो कर सकते हैं.

और पढ़ें: IPL 12, DC vs SRH: कोटला के मैदान पर किसकी जीत का पलड़ा भारी, देखें आंकड़े

अगर आप भारत में रहते हैं तो आप Hostar की साइट या उसके iOS या Android ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. आप मुफ्त में मैच देख सकते हैं, लेकिन स्ट्रीम में पांच मिनट की देरी होगी. वहीं यदि आप वास्तविक समय में मैच देखना चाहते हैं, तो आप हॉटस्टार (Hotstar) प्रीमियम को रु 999 ($ 14.50) प्रति वर्ष या रु 99 ($ 2.89) प्रति माह की सदस्यता ले सकते हैं - जो आपको गेम ऑफ़ थ्रोन्स और सिलिकॉन वैली जैसे इसके शो को देखने का मौका देता है. वहीं आप हॉटस्टार (Hotstar) की वीआईपी मेंबरशिप Rs.365 ($ 5.30) में भी ले सकते हैं जिसमें आप एक्सलूसिव कंटेंट को भी देख सकते हैं.

कब खेला जाएगा दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच इंडियन प्रीमियर लीग का मैच?
दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच आईपीएल (IPL) का मुकाबला मंगलवार, 4 अप्रैल को खेला जाएगा.

और पढ़ें: IPL 12: चेन्नई को हराने के बाद जेसन ने विश्व कप को लेकर कही बड़ी बात

कहां खेला जाएगा दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच IPL मुकाबला?
दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच आईपीएल (IPL) मैच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेला जाएगा.

कितने बजे शुरू होगा दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals)और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच IPL मैच?
दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच IPL मुकाबला भारतीय समयानुसार रात 8 बजे शुरू होगा.

और पढ़ें: IPL 2019: विश्व कप से पहले चयनकर्ताओं का सिरदर्द हुआ कम, हार्दिक पांड्या की फॉर्म को देखकर हुए खुश

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच IPL मैच का लाइव स्कोरकार्ड आप कहां देख सकते हैं?
दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच आईपीएल (IPL) मुकाबले का लाइव स्कोरकार्ड आप NewsState.com पर देख पाएंगें.