logo-image

IPL 12: जानें राजस्थान रॉयलस की पहली जीत पर क्या बोले श्रेयस गोपाल

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के युवा स्पिनर श्रेयस गोपाल (Shreyas Gopal) ने विराट कोहली और अब्राहम डिविलियर्स के विकेट को अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ पल बताया है.

Updated on: 03 Apr 2019, 04:19 PM

नई दिल्ली:

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के खिलाफ 12 रन पर तीन विकेट लेने वाले राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के युवा स्पिनर श्रेयस गोपाल (Shreyas Gopal) ने विराट कोहली और अब्राहम डिविलियर्स के विकेट को अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ पल बताया है. श्रेयस गोपाल (Shreyas Gopal) ने चार ओवरों में 12 रन देकर तीन विकेट चटकाए, जिससे राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने सत्र में पहली जीत दर्ज करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore को सात विकेट से हराया.

श्रेयस गोपाल (Shreyas Gopal) ने मैच के बाद कहा 'मैं अब भी कहूंगा कि हूं कि मैं भाग्यशाली हूं और ऐसे बड़े विकेट हासिल करने के लिए किस्मत की बात है. एक युवा खिलाड़ी के रूप में ऐसा हर रोज नहीं होने वाला है और यह यह मेरे लिए सर्वश्रेष्ठ पलों में से एक है. मैं अधिक भाग्यशाली था कि आज हमारी योजनाएं कारगर साबित हुई.'

और पढ़ें: IPL 12, MI vs CSK: मुंबई को मिलेगी दूसरी जीत या विजय का चौका लगाएगी चेन्नई

श्रेयस गोपाल (Shreyas Gopal) ने कहा कि पावरप्ले में बनाए गए दबाव से स्पिनरों को मदद मिली क्योंकि बेंगलोर के बल्लेबाज पॉवरप्ले में रन बनाने के लिए आक्रामक खेलते हैं. 

श्रेयस गोपाल (Shreyas Gopal) ने कहा, 'हमने पहले छह ओवरों में उन पर काफी दबाव बनाया. उन्हें मेरी गेंद पर रन बनाने थे और मेरे पास विकेट लेने का अच्छा मौका था.'