News Nation Logo
Banner

IPL 12: नो बॉल विवाद पर शाकिब अल हसन ने की धोनी की तरफदारी, कही यह बड़ी बात

आईपीएल (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेल रहे शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) ने कहा, 'मैं इसी तरह का हरकत निदास ट्रॉफी के फाइनल में की थी इसलिए मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकता.

IANS | Updated on: 13 Apr 2019, 07:52:36 PM
IPL 12: नो बॉल विवाद पर शाकिब अल हसन ने की धोनी की तरफदारी

IPL 12: नो बॉल विवाद पर शाकिब अल हसन ने की धोनी की तरफदारी

नई दिल्ली:

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) (Mahendra Singh Dhoni) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल (IPL)) के 12वें संस्करण में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ मैदान पर अंपायरों से जो बर्ताव किया वैसा ही कुछ शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) पहले कर चुके हैं. निदाहास ट्रॉफी (Nidhas Trophy) के फाइनल में बांग्लादेश की कप्तानी करते हुए शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) ने कुछ उसी तरह के बर्ताव किया था, जो धोनी ने अब किया है.

आईपीएल (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेल रहे शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) ने कहा, 'मैं इसी तरह का हरकत निदाहास ट्रॉफी (Nidhas Trophy) के फाइनल में की थी इसलिए मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकता. यह मौजूदा हालात में हो जाता है. इससे पता चलता है कि आप अपनी टीम के लिए कितने प्रेरित हो और अपनी टीम के लिए किस हद तक जाने जाते हो.'

और पढ़ें:  IPL12, MI vs RR: वानखेड़े में उतरते ही मुंबई इंडियंस ने रचा इतिहास, बनाया अनोखा रिकॉर्ड 

शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) जब नहीं खेलते हैं तो वह इससे हताश नहीं होते हैं. बांग्लादेश का यह खिलाड़ी लगातार अपनी फिटनेस पर काम कर रहा है और कोच तथा कप्तान के फैसले का इंतजार कर रहा है.'

और पढ़ेें:  World Cup से पहले त्रिकोणीय सीरीज के लिए वेस्टइंडीज ने की टीम की घोषणा, गेल, रसेल, नरेन बाहर 

शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) ने कहा, 'जाहिर सी बात है कि जब आप नहीं खेलते हैं तो इससे निराश होती है, लेकिन आपको अपनी स्थिति समझने की जरूरत है साथ ही जो विदेशी खिलाड़ी खेल रहे हैं उन्हें बी समझने की जरूरत है. इसलिए यह टीम प्रबंधन के लिए काफी मुश्किल होता है. हमें विश्वास है कि हम काफी आगे जा सकते हैं क्योंकि हम पिछले साल से काफी मजबूत हैं.

First Published : 13 Apr 2019, 07:39:42 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो