logo-image

IPL 12: पीयूष चावला ने की कुलदीप की तारीफ, कही यह बड़ी बातें

पीयूष चावला (Piyush Chawla) ने कहा कि कोलकाता नाइट राइर्ड्स में उनके साथी तथा भारतीय टीम के लेग स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) वर्कलोड प्रबंधन की कला अच्छी तरह जानते हैं.

Updated on: 19 Mar 2019, 10:16 AM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के सीनियर और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Night Riders) के लिए हर सत्र में अहम भूमिका निभाने वाले पीयूष चावला (Piyush Chawla) ने विश्व कप (World Cup) से पहले खिलाड़ियों के बीच वर्कलोड प्रबंधन को लेकर अपनी बात कही है. पीयूष चावला (Piyush Chawla) ने मौजूदा भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज और चायनामैन बॉलर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) के लिए कहा कि वह जानते हैं कि कब उन्हें आराम लेना है और कब खेलना है. पीयूष चावला (Piyush Chawla) ने कहा कि कोलकाता नाइट राइर्ड्स में उनके साथी तथा भारतीय टीम के लेग स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) वर्कलोड प्रबंधन की कला अच्छी तरह जानते हैं.

और पढ़ें: गौतम गम्भीर ने 15 युवा क्रिकेटरों को प्रशिक्षण के लिए ऑस्ट्रेलिया भेजा, 18 खिलाड़ियों ने गंवाया मौका

कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने कहा, 'हम पेशेवर हैं. हर किसी पर वर्कलोड है लेकिन आपको इससे अपने स्तर पर ही निपटना होता है. हर कोई अलग है. हर कोई अपने तरह से इसका प्रबंधन करता है. ये खिलाड़ी अच्छी तरह जानते हैं कि उन्हें कब खेलना है और कब आराम करना है.'

पीयूष चावला (Piyush Chawla) के मुताबिक कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को विश्व कप (World Cup) को ध्यान में रखते हुए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में खेलने में कोई दिक्कत नहीं होगी क्योंकि वह अच्छी तरह जानते हैं कि उन्हें कब खेलना है और कब आराम करना है.

और पढ़ें: बीसीसीआई 6 महीने तक नाडा के साथ काम करने पर राजी, ये होंगी शर्तें 

कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Night Riders) को रविवार को ईडन गार्डन्स स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के साथ अपना पहला मैच खेलना है और इसी को ध्यान में रखते हुए इस टीम ने इंडोर प्रैक्टिस किया.