logo-image

Dream 11, RCB vs RR: जानें आज किन खिलाड़ियों पर दांव लगा जीत सकते हैं इनाम

IPL 12 में ड्रीम इलेवन (Dream XI) की ऑफिशियल पार्टनरशिप के बाद हमने भी अपने पाठकों के लिए एकस्पर्ट्स की ओर से तैयार की गई Predicted XI और संभावित Dream 11 टीम की लिस्ट तैयार की है.

Updated on: 30 Apr 2019, 06:31 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) 2019 के 12वें संस्करण में पिछले दो मुकाबलों में शानदार जीत दर्ज करने के बाद राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए मेजबान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के खिलाफ उतरेगी. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम इस समय लीग की अंकतालिका में 12 मैचों में पांच जीत और सात हार के साथ 10 अंक लेकर सातवें नंबर पर है. टीम की कोशिश बीते दो मैचों से चले आ रहे अपने विजयी क्रम को जारी रखने की होगी. प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए उसे अपने बाकी बचे दोनों मैच जीतने होंगे.

IPL 12 में ड्रीम इलेवन (Dream XI) की ऑफिशियल पार्टनरशिप के बाद हमने भी अपने पाठकों के लिए एकस्पर्ट्स की ओर से तैयार की गई Predicted XI और संभावित Dream 11 टीम की लिस्ट तैयार की है. आप भी अपनी टीम को बनाने में इनकी मदद ले सकते हैं, जिससे आप ड्रीम 11 में अच्छी खासी इनामी राशि जीत सकते हैं.

और पढ़ें: IPL12, RCB vs RR: जानें कब और कहां देख सकते हैं बेंगलोर बनाम राजस्थान का लाइव मैच

संभावित टीमें-
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore)
विराट कोहली (कप्तान), पार्थिव पटेल, अब्राहम डिविलियर्स, हेनरिक क्लासेन, मार्कस स्टोइनिस, शिवम दुबे, नवदीप सैनी, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, उमेश यादव और गुरकीरत सिंह.

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals)
अजिंक्य रहाणे (कप्तान), जोस बटलर, संजू सैमसन, राहुल त्रिपाठी, एश्टन टर्नर, स्टुअर्ट बिन्नी, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल, जयदेव उनादकट, धवल कुलकर्णी, ईश सोढी.

Dream XI
विकेटकीपर (Wicket keeper)
संजू सैमसन-9.0

और पढ़ें: भविष्यवाणी: विराट कोहली-धोनी की वजह से World Cup जीतनें से चूक जाएगी टीम इंडिया

बल्लेबाज (Batsman)
अजिंक्य रहाणे - 9.5
स्टीव स्मिथ- 10.0
विराट कोहली- 10.5
एबी डिविलियर्स- 10.5

ऑलराउंडर्स (All Rounders)
रियान पराग - 8.5
वाशिंगटन सुंदर- 8.0

गेंदबाज (Bowlers)
वरुण एरॉन - 8.0
युजवेंद्र चहल - 9.0
नवदीप सैनी - 8.5
उमेश यादव- 8.5