logo-image

IPL 2019 RCB vs MI: युवराज सिंह ने कुछ किया ऐसा, जिससे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए बजी खतरे की घंटी

बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर आज इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का मुकाबला मुंबई इंडियंस से होगा.

Updated on: 28 Mar 2019, 01:15 PM

नई दिल्‍ली:

बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर आज इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का मुकाबला मुंबई इंडियंस से होगा. मैच रात 8 बजे से होने वाले इस मैच में सभी की निगाहें युवराज सिंह (Yuvraj Singh) पर होंगी. युवी ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए पहले मैच में 35 गेंद पर 53 रनों की पारी खेली थी. इसके साथ ही उन्होंने इस आईपीएल (IPL 12 )में अपने अच्छे फॉर्म संकेत भी दे दिया. हालांकि युवी मुंबई इंडियंस को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ जीत नहीं दिला सकते थे. लेकिन मैच से पहले प्रैक्टिस सेशन के दौरान युवराज सिंह ने कुछ ऐसा किया, जिससे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के लिए खतरे की घंटी बज गई है.

यह भी पढ़ेंः मैच का टर्निंग प्‍वाइंटः पंजाब की इस बड़ी भूल से मिला ऑल राउंडर आंद्रे रसेल को जीवनदान

मुंबई इंडियंस के इंस्टाग्राम पेज पर युवराज सिंह के प्रैक्टिस सेशन का वीडियो शेयर किया गया है. युवी के इस वीडियो का कैप्शन है, 'स्टैंड में क्यों हिट करना जब आप गेंद को मैदान के पार पहुंचा सकते हैं. '

यह भी पढ़ेंः IPL 12: CSK के कप्तान एमएस धोनी के लिए सुरेश रैना ने कही बड़ी बात, बताया क्या है खूबी

बता दें मुंबई इंडियंस (MI) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) दोनों टीमों के लिए टूर्नामेंट का आगाज अच्छा नहीं रहा. पहले मैच में दोनों ही टीमों को हार का सामना करना पड़ा था. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हार झेलनी पड़ी, जबकि मुंबई इंडियंस को दिल्ली कैपिटल्स ने हराया था. मुंबई इंडियंस ने टूर्नामेंट का आगाज होम ग्राउंड पर किया था और अब उन्हें अपना दूसरा मैच बेंगलुरु में खेलना है.

इन पर होगा MI का दारोमदार

रोहित शर्मा, क्विंटन डिकॉक, सूर्यकुमार यादव, युवराज सिंह, कीरन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, कुणाल पांड्या, बेन कटिंग, मिशेल मैक्लिनेगन, रसिख सलाम, लसिथ मलिंगा.