News Nation Logo
Banner

IPL12: जब अपनी जेब में गेंद रखकर भूल गए अंपायर, रुका रहा मैच

रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) ने अंपायर शम्सउद्दीन से भी गेंद मांगी लेकिन इस सवाल का उनके पास ही जवाब नहीं था.

IANS | Updated on: 26 Apr 2019, 11:30:14 AM
IPL12: जब अपनी जेब में गेंद रखकर भूल गए अंपायर, रुका रहा मैच

IPL12: जब अपनी जेब में गेंद रखकर भूल गए अंपायर, रुका रहा मैच

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में अंपयारों की गलतियां खत्म होने के नाम नहीं ले रही हैं. इसी क्रम में बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) और किंग्स इलेवन पंजाब (Kings Xi Punjab) के बीच खेले गए मैच में एक ऐसा वाक्या हुआ, जिससे मैच कुछ देर के लिए रुका रहा. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) की पारी के दौरान दूसरे स्ट्रेटेजिक टाइम आउट के बाद किंग्स इलेवन पंजाब (Kings Xi Punjab) के कप्तान रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) और अंकित राजपूत गेंद को ढूंढ़ रहे थे तो वहीं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स और मार्कस स्टोइनिस भी गेंद के इंतजार में खड़े थे. 

रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) ने अंपायर शम्सउद्दीन से भी गेंद मांगी लेकिन इस सवाल का उनके पास ही जवाब नहीं था. बाकियों के साथ शम्सउद्दीन भी गेंद को तलाश करने लगे. इस बीच ब्रूस ओक्सेनफोर्ड ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराई और बाद में चौथा अंपायर भी मैदान पर नई गेंद का डब्बा लेकर आ गया. लेकिन टेलीविजन रिप्ले में दिखाया गया कि टाइम आउट में जाने से पहले शम्सउद्दीन ने गेंद अपनी जेब में रखी थी.

और पढ़ें: जानें किस खिलाड़ी के बारे में सबसे ज्यादा पढ़ना पसंद करते हैं पाठक

इससे डिविलियर्स परेशान हो गए और बाद में उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब (Kings Xi Punjab) के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. मैच के बाद डिविलियर्स ने कहा कि वह सिर्फ शांत रहकर बल्लेबाजी करने की कोशिश कर रहे थे. 

मेरी कोशिश आखिरी के ओवरों में शांत रहते हुए बल्लेबाजी करने की थी. यह हमेशा आसान नहीं होता. मैच काफी तेजी से निकलता है. हम अपने घरेलू मैदान को काफी अच्छी से जानते हैं. यह हमारे लिए शुरुआत करने के लिए अच्छा साबित नहीं हुआ था लेकिन हम चीजें बदल रहे हैं. हम अब काफी अच्छे से चीजें कर रहे हैं.'

और पढ़ें:  महिला टी-20 चैलेंज में हरमनप्रीत, स्मृति मंधाना और मिताली करेंगी कप्तानी

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ने कहा, 'हम एक टीम के तौर पर भी बेहतर कर रहे हैं. मुझे अभी भी लगता है 160 अच्छा स्कोर था, लेकिन दूसरी पारी में स्थिति बदल जाती है. हमारे गेंदबाजों ने रणनीति को अच्छे से लागू किया.'

First Published : 26 Apr 2019, 11:29:15 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो