News Nation Logo
Banner

IPL 12, CSK vs KXIP: रन आउट हुए केएल राहुल, लेकिन नहीं गिरा विकेट, जानें क्यों

मैच के दौरान किंग्स इलेवन पंजाब (KingsXI Punjab) के लिए 55 रनों की पारी खेलने वाले बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) को उनकी किस्मत का साथ मिला. वह एक बेहद करीबी रन-आउट से तो बचे लेकिन वह चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए.

News Nation Bureau | Edited By : Vineet Kumar1 | Updated on: 07 Apr 2019, 12:00:33 AM
CSK vs KXIP: रन आउट हुए केएल राहुल, लेकिन नहीं गिरा विकेट, जानें क्यों

CSK vs KXIP: रन आउट हुए केएल राहुल, लेकिन नहीं गिरा विकेट, जानें क्यों

नई दिल्ली:

मौजूदा विजेता चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने शनिवार को अपनी कसी हुई गेंदबाजी के दम पर एम.ए. चिदम्बरम स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के मैच में किंग्स इलेवन पंजाब (KingsXI Punjab) को 22 रनों से हरा एक बार फिर अंकतालिका में पहला स्थान हासिल कर लिया है. हालांकि मैच के दौरान किंग्स इलेवन पंजाब (KingsXI Punjab) के लिए 55 रनों की पारी खेलने वाले बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul)  को उनकी किस्मत का साथ मिला. वह एक बेहद करीबी रन-आउट से तो बचे लेकिन वह चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए.

यह घटना एम चिदंबरम स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब (KingsXI Punjab) के 13वें ओवर में हुई केएल राहुल (KL Rahul) ने रविंद्र जडेजा की गेंद पर पैडल शॉट खेला लेकिन गेंद ज्यादा दूर नहीं गई. धोनी ने विकेट के पीछे फुर्ती दिखाते हुए गेंद को थ्रो किया. गेंद सीधा विकेटों से जा टकराई केएल राहुल (KL Rahul) ने छलांग लगाई लेकिन वह क्रीज से बाहर थे.

और पढ़ें: IPL 12, SRH vs RR: अल्जारी ने लगाया विकेटों का छक्का, हैदराबाद को 40 रनों से हराया

हालांकि किस्मत ने इस सलामी बल्लेबाज का साथ दिया और गेंद विकेटों से टकराने के बावजूद बेल्स (गिल्लियां) नीचे नहीं गिरीं. इस बीच केएल राहुल (KL Rahul) को क्रीज में आने का मौका मिल गया. रिप्ले में भी दिख रहा था कि जब गेंद विकेटों से टकरायी केएल राहुल (KL Rahul) क्रीज से बाहर थे.

केएल राहुल (KL Rahul) ने 47 गेंदों पर 55 रनों की पारी खेली. उन्होंने सरफराज खान (67) के साथ मिलकर किंग्स इलेवन पंजाब (KingsXI Punjab) की उम्मीदें कायम रखीं लेकिन अंतिम ओवरों में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के गेंदबाजों ने वापसी करते हुए 22 रनों से जीत हासिल की.

और पढ़ें: IPL 12, CSK vs KXIP: महेंद्र सिंह धोनी के आगे पंजाब ने किया सरेंडर, टॉप पर पहुंची चेन्नई सुपरकिंग्स 

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने तीन विकेट पर 160 रन बनाए जवाब में किंग्स इलेवन पंजाब (KingsXI Punjab) की टीम पांच विकेट पर 138 रन ही बना पाई. हरभजन सिंह टीम की जीत के हीरो रहे उन्होंने 4 ओवरों में 17 रन देकर दो विकेट लिए. इसमें क्रिस गेल का कीमती विकेट भी शामिल था.

First Published : 06 Apr 2019, 11:58:44 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो