News Nation Logo
Banner

IPL 12: जब मैच जीतने के बाद बच्चों संग मस्ती करते दिखे महेंद्र सिंह धोनी, देखें वीडियो

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने यह वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है जिसमें महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) बच्चों के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vineet Kumar1 | Updated on: 07 Apr 2019, 05:32:56 PM
जब मैच जीतने के बाद बच्चों संग मस्ती करते दिखे धोनी, देखें वीडियो

जब मैच जीतने के बाद बच्चों संग मस्ती करते दिखे धोनी, देखें वीडियो

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) 2019 में प्वाइंट्स टेबल में सबसे ऊपर काबिज चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेटी जीवा के साथ मस्ती करते हुए वीडियो में देखा जाता है, लेकिन शनिवार को चेन्नई में किंग्स इलेवन पंजाब (KingsXI Punjab) को हराने के बाद एमएस धोनी (MS Dhoni) का एक और अनोखा रूप देखने को मिला. एमएस धोनी (MS Dhoni) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वॉटसन और साउथ अफ्रीकी ऑलराउंडर इमरान ताहिर (Imran tahir) के बच्चों के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने यह वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है जिसमें महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) बच्चों के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

और पढ़ें: IPL 2019, RR vs KKR: जानें कब और कहां देख सकते हैं राजस्थान और कोलकाता का लाइव मैच

इस वीडियो में इमरान ताहिर (Imran tahir) और शेन वाटसन के बेटे चेपक स्टेडियम में खेलते हुए दौड़ लगाने के लिये तैयार थे कि तभी एम एस धोनी (MS Dhoni) भी उनके साथ इस दौड़ में शामिल हो गये. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने दौड़ते हुए इमरान ताहिर (Imran tahir) के बेटे को गोद में उठा लिया और फिनिशिंग लाइन के पास ले गए.

अपने ट्विटर हैंडल पर चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम ने लिखा कि जूनियर परासक्ति एक्सप्रेस (ताहिर के बेटे के लिये) और जूनियर वाटो (वाटसन का बेटा) दोनों दौड़ के लिये तैयार हो रहे और अचानक से धोनी उनके साथ शामिल होते हैं, इस क्षण का कोई मोल नहीं.

गौरतलब है कि यह बात सभी जानते हैं कि भारत का दो बार का विश्व कप जिताने वाले कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को बच्चों के साथ वक्त बिताना कितना अच्छा लगता है.

और पढ़ें: IPL12: अल्जारी जोसेफ ने पहले मैच में ही नाम किए कई आंकड़े, तोड़ा 11 साल पुराना रिकॉर्ड

आपको बता दें कि एमए चिदंबरम स्टेडियम में धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम ने किंग्स इलेवन पंजाब (KingsXI Punjab) को 22 रन से हराया. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट पर 160 रन बनाए जिसके बाद पंजाब टीम 20 ओवर में 5 विकेट पर 138 रन बना सकी. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की यह 5 मैचों में चौथी जीत रही और उसके अब 8 अंक हो गए हैं.

First Published : 07 Apr 2019, 05:31:56 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो