News Nation Logo
Banner

IPL12: केदार जाधव के कंधे में लगी चोट, World Cup खेलने पर मंडराया खतरा

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen Fleming) ने कहा कि प्लेऑफ में उनके खेलने की संभावना काफी कम है.

News Nation Bureau | Edited By : Vineet Kumar1 | Updated on: 06 May 2019, 07:10:40 AM
IPL12: केदार जाधव के कंधे में लगी चोट, प्लेऑफ में खेलने पर सस्पेंस

IPL12: केदार जाधव के कंधे में लगी चोट, प्लेऑफ में खेलने पर सस्पेंस

नई दिल्ली:

विश्व कप (World Cup) के लिए चुनी गयी भारतीय टीम में जगह बनाने वाले हरफनमौला खिलाड़ी केदार जाधव (Kedar Jadhav) का कंधा रविवार को यहां चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच यहां खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग मुकाबले के दौरान चोटिल हो गया. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen Fleming) ने कहा कि प्लेऑफ में उनके खेलने की संभावना काफी कम है.

मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen Fleming) से जब केदार जाधव (Kedar Jadhav) के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ' उनका एक्स-रे और स्कैन कल होगा. '

स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen Fleming) ने कहा, ' हम उनके लिए सकारात्मक सोच रहे है लेकिन मुझे नहीं लगता कि हम उन्हें फिर से इस सत्र में देखेंगे. वह असहज महसूस कर रहे है लेकिन हमें सही स्थिति का कल ही पता चलेगा. उम्मीद है ज्यादा गंभीर मामला नहीं हो लेकिन वह ठीक नहीं लग रहे है.'

और पढ़ें: WI vs IRE: शाई होप और जॉन कैंपबेल ने रचा इतिहास, तोड़ा ODI ओपनिंग साझेदारी का World Record

इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि मौजूदा आईपीएल (IPL) सत्र में केदार जाधव (Kedar Jadhav) मैदान पर नहीं दिखेंगे क्योंकि बीसीसीआई (BCCI) का निर्देश है कि विश्व कप (World Cup) के लिए चुने गये खिलाड़ियों की चोट को पूरी गंभीरता से ली जाए.

विश्व कप (World Cup) में भारत का अभियान शुरू होने में एक महीने का समय बचा है और बीसीसीआई (BCCI) महाराष्ट्र के इस खिलाड़ी के साथ कोई जोखिम नहीं लेना चाहेगी जो कप्तान विराट कोहली की टीम के अहम सदस्य है.

केदार जाधव (Kedar Jadhav) को यह चोट चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की गेंदबाजी के दौरान 14वें ओवर में लगी. ड्वेन ब्रावो के ओवर वह रविन्द्र जडेजा के थ्रो को सीमा रेखा के पास रोकने की कोशिश में चोटिल हो गये. इसके बाद वह दर्द से परेशान दिखे और टीम के फिजियो टॉमी सिमसेक के साथ मैदान से बाहर चले गये.

और पढ़ें: 13 महीने बाद डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ ने पहनी अपने वतन की जर्सी, मैदान पर करते दिखे अभ्यास 

इसके बाद वह मैदान पर नहीं उतरे और उनके स्थान पर मुरली विजय ने क्षेत्ररक्षण किया.

First Published : 06 May 2019, 07:10:40 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×