News Nation Logo
Banner

IPL 12: दिल्ली को मैच जिताने के बाद पिच को लेकर शिखर धवन ने कही बड़ी बात

हालांकि वह अपने पहले टी20 शतक से चूक गये क्योंकि कोलिन इंग्राम के शानदार शाट से मैच का अंत हुआ. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को मैन आफ द मैच चुना गया.

News Nation Bureau | Edited By : Vineet Kumar1 | Updated on: 13 Apr 2019, 04:47:46 PM
IPL12: दिल्ली को मैच जिताने के बाद पिच को लेकर शिखर धवन ने कही यह बात

IPL12: दिल्ली को मैच जिताने के बाद पिच को लेकर शिखर धवन ने कही यह बात

नई दिल्ली:

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में अपने पहले टी-20 शतक से चूकने के बाद दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने माना कि उनके लिए टीम का लक्ष्य अपने शतक से ज्यादा महत्वपूर्ण है. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने नाबाद 97 रन की पारी खेलकर फार्म में वापसी की और कहा कि ईडन गार्डन्स की पिच दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) कैपिटल्स के घरेलू मैदान की तुलना में काफी बेहतर थी. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने पूरी पारी तक बल्लेबाजी की और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) कैपिटल्स को शुक्रवार की रात को यहां आईपीएल मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स पर सात विकेट से जीत दिलायी.

और पढ़ें: IPL 12, MI vs RR Live: मुंबई इंडियंस की तूफानी शुरुआत, रोहित- डिकॉक की जोड़ी ने 5 ओवर में बना दिए इतने रन

हालांकि वह अपने पहले टी20 शतक से चूक गये क्योंकि कोलिन इंग्राम के शानदार शाट से मैच का अंत हुआ. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को मैन आफ द मैच चुना गया.

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने पुरस्कार वितरण समारोह में कहा, ‘मैं जानता हूं कि यह मेरा पहला टी20 शतक हो सकता था लेकिन टीम का लक्ष्य ज्यादा अहम है. इसलिये मैंने बड़ा जोखिम लेने के बजाय एक रन ले लिया.’

और पढ़ें: IPL 12, KKR vs DC: कोलकाता की धज्जियां उड़ाने वाले शिखर धवन की बैटिंग से इस शख्स को मिली सबसे ज्यादा खुशी! 

ईडन की पिच के बारे में भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने कहा, ‘दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की तुलना में यहां की पिच पूरी तरह से अलग है. मैं दिनेश कार्तिक को यही चीज बता रहा था. यह बल्लेबाजी के लिये अच्छा विकेट है. गेंदबाजों के लिये भी यह अच्छा है और बल्लेबाजों के लिये भी, जिससे यह दिलचस्प विकेट है. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) में हमें खुद ही पिच के हिसाब से ढलना होता है, इसलिये हमारे पास वैसा कौशल होना चाहिए.’

First Published : 13 Apr 2019, 04:43:36 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो