News Nation Logo
Banner

IPL 2019: जानें चेन्नई से मिली करारी हार के बाद क्या बोले दिनेश कार्तिक

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने यहां एम.ए. चिदम्बरम स्टेडियम में मंगलवार को खेले गए मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Night Riders) को सात विकेट से करारी शिकस्त दी.

IANS | Updated on: 10 Apr 2019, 03:17:46 PM
IPL2019: जानें चेन्नई से मिली करारी हार के बाद क्या बोले दिनेश कार्तिक

IPL2019: जानें चेन्नई से मिली करारी हार के बाद क्या बोले दिनेश कार्तिक

नई दिल्ली:

कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Night Riders) के कप्तान दिनेश कार्तिक (Dinesh karthik) ने चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के एक अहम मैच में हार झेलने के बाद माना कि पावरप्ले में चार विकेट खोना उनक टीम के लिए महंगा सबित हुआ. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने यहां एम.ए. चिदम्बरम स्टेडियम में मंगलवार को खेले गए मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Night Riders) को सात विकेट से करारी शिकस्त दी.

और पढ़ें: IPL 12: KKR का टॉप ऑर्डर ध्वस्त करने के बाद दीपक चाहर ने इस शख्स को दिया क्रेडिट, मैच के बाद कही ये बात

मैच के बाद दिनेश कार्तिक (Dinesh karthik) ने कहा, 'निश्चित रूप से हमने अधिक रन नहीं बनाए. ऐसे मुकाबले बहुत मुश्किल होते हैं और आपको पता नहीं होता कि विपक्षी टीम को कितने रनों का लक्ष्य देना है क्योंकि मैदान पर ओस भी पड़ती है, लेकिन जब मुकाबला समाप्त हो जाता है तो आपको महसूस होता है कि आपको 20 रन और बनाने चाहिए थे.'

और पढ़ें: IPL 12, CSK vs KKR: धोनी के आगे न चला कार्तिक का दिमाग.. न आया रसेल का तूफान, 7 विकेट से हारा केकेआर 

दिनेश कार्तिक (Dinesh karthik) ने कहा, 'जब आप पावरप्ले में चार विकेट खो दते हैं तब आप मुकाबले में पीछे हो जाते हैं. फिर आप उसकी भरपाई करने की कोशिश करते हैं और उम्मीद करते हैं कि शायद अंत में चीजें ठीक हो जाएं, लेकिन हम ऐसा नहीं कर पाए.'

इस हार के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Night Riders) की टीम तालिका में दूसरे पायदान पर मौजूद है. उसके कुल आठ अंक हैं. 

First Published : 10 Apr 2019, 03:14:15 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो