News Nation Logo
Banner

IPL12: हरभजन सिंह की गेंदबाजी के मुरीद हुए ब्रेट ली, कही यह बड़ी बात

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ शुक्रवार रात क्वालीफायर-2 में हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने बेहतरीन गेंदबाजी की और 31 रन देकर दो विकेट चटकाए.

IANS | Updated on: 11 May 2019, 01:42:02 PM
IPL12: हरभजन सिंह की गेंदबाजी के मुरीद हुए ब्रेट ली, कही यह बड़ी बात

IPL12: हरभजन सिंह की गेंदबाजी के मुरीद हुए ब्रेट ली, कही यह बड़ी बात

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली (Brett lee) का मानना है कि हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) अपनी बढ़ती उम्र के बावजूद बहुत आत्मविश्वास के साथ गेंदबाजी कर रहे हैं. हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) 38 वर्ष की उम्र में भी दमदार गेंदबाजी कर रहे हैं. उन्होंने इंडियन प्रीयिमर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में भी दमदार गेंदबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को रिकॉर्ड आठवें फाइनल में पहुंचाया.

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ शुक्रवार रात क्वालीफायर-2 में हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने बेहतरीन गेंदबाजी की और 31 रन देकर दो विकेट चटकाए. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम पहली पारी में नौ विकेट के नुकसान पर 147 रन ही बना पाई थी.

और पढ़ें: IPL12 Final, MI vs CSK: क्या जीत का चौका लगा पाएगी चेन्नई सुपर किंग्स, आखिर क्या कहते हैं आंकड़े

स्टार स्पोर्ट्स के डगआउट एक्सपर्ट ब्रेट ली (Brett lee) ने कहा, 'वह जानते है किस बल्लेबाज को कैसे गेंदबाजी करनी है. उनकी गेंदबाजी शानदार रही, मुझे उनकी गेंदबाजी बहुत पसंद आई है. यह दर्शाता है कि उनका गेंद पर बहुत अच्छा नियंत्रण है. वह आत्मविश्वास के साथ गेंदबाजी कर रहे हैं.'

टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में तीसरे नंबर पर काबिज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के शिखर धवन (18) और शेरफान रदरफोर्ड (10) का अहम विकेट लिया. 

और पढ़ें: IPL12: दिल्ली के खिलाफ धोनी ने साबित किया आखिर क्यों हैं वह DRS किंग

किंग्स इलेवन पंजाब के कोच माइक हेसन ने कहा, 'दाएं और बाएं हाथ के बल्लेबाजों के खिलाफ उनकी गेंदबाजी दर्शाती है कि वह कितने अच्छे गेंदबाज हैं. वह दोनों हाथों के बल्लेबाजों को पगबाधा आउट कर सकते हैं.' 

हेसन भी स्टार स्पोर्ट्स के डगआउट में एक्सपर्ट की भूमिका निभाते हैं. 

First Published : 11 May 2019, 01:42:02 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.