News Nation Logo
Banner

IPL 12, DC vs MI: जानें दिल्ली को हराने के बाद क्या बोले क्रुणाल पांड्या

मैच के बाद मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के हरफनमौला खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने प्रेस कॉन्फ्रेन्स में पत्रकारों से बात की और बताया कि कैसे छोटे-छोटे लक्ष्य बनाकर उनकी टीम ने जीत की नींव रखी.

News Nation Bureau | Edited By : Vineet Kumar1 | Updated on: 19 Apr 2019, 11:05:44 AM
IPL 12, DCvMI: जानें दिल्ली को हराने के बाद क्या बोले क्रुणाल पांड्या

IPL 12, DCvMI: जानें दिल्ली को हराने के बाद क्या बोले क्रुणाल पांड्या

नई दिल्ली:

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने अपनी सटीक गेंदबाजी के दम पर यहां फिरोजशाह कोटला मैदान पर गुरुवार को खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को 40 रनों से करारी शिकस्त दी. मैच के बाद मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के हरफनमौला खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने प्रेस कॉन्फ्रेन्स में पत्रकारों से बात की और बताया कि कैसे छोटे-छोटे लक्ष्य बनाकर उनकी टीम ने जीत की नींव रखी.

क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने कहा, 'जब हम बल्लेबाजी कर रहे थे तब यह बिल्कुल अलग की तरह पिच थी. हालांकि हमने 170 का टारगेट नहीं सोचा था. जब हम बल्लेबाजी कर रहे थे तो हमारे दिमाग में 140 से 150 के बीच का टारगेट था लेकिन हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) पांड्या ने आकर जिस तरह से बल्लेबाजी की उसने मैच का रुख बदल दिया और हमें खुशी है कि हमनें 20-30 रन ज्यादा ही बनाए.'

और पढ़ें: IPL 12, DC vs MI: कोटला के मैदान पर अमित मिश्रा ने रचा इतिहास, बनाया यह खास रिकॉर्ड

क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने कहा,' 10वें ओवर के दौरान जब मैं और सूर्यकुमार बल्लेबाजी कर रहे थे तब हमने यही निश्चित किया कि हम ज्यादा दूर की नहीं बल्कि छोटे-छोटे लक्ष्य बनाकर बल्लेबाजी करेंगे और पारी के अंत में हमें उसी का फायदा मिला.'

क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने कहा कि गेंदबाजी के दौरान हमें इस पिच पर 20 ओवर खेलने का अनुभव था तो हमें मालूम था कि बल्लेबाजों को किस तरह से गेंदबाजी करानी है.

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के साथ विवाद को लेकर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने कहा,' वह कभी भी हार न मानने वाले खिलाड़ियों में से है, उसने हमेशा से ही जीवन में क्रिकेट को प्राथमिकता दी है. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) जितने भी दिन मैदान से दूर रहा उसने अपने खेल को सुधारने में ही ध्यान लगाया. आप उसे जब भी देखेंगे खेल में कुछ न कुछ योगदान देते ही देखेंगे.'

और पढ़ें: World Cup से पहले विराट कोहली ने की धोनी की तारीफ, कहा- लोग बेवजह उनकी बुराई करते हैं

गौरतलब है कि मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को पांच विकेट पर 169 रनों का लक्ष्य दिया जिसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट पर 128 रन ही बना पाई.

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की नौ मैचों में यह छठी जीत है और अब उसके 12 अंक हो गए हैं और वह तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है. वहीं, दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की नौ मैचों में चौथी हार है और वह 10 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर है.

First Published : 19 Apr 2019, 11:03:51 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो