News Nation Logo
Banner

IPL 12: पुलवामा के शहीदों के लिए यह खास काम करेगी CSK, पहले मैच में ऐसे करेगी सम्मानित

सीएसके और आरसीबी के बीच होने वाला यह मैच 23 मार्च को रात 8 बजे एमए चिदंबरम स्टेडियम, चेन्नई में खेला जाएगा.

News Nation Bureau | Edited By : Vineet Kumar1 | Updated on: 22 Mar 2019, 11:50:44 AM
IPL 12: पुलवामा के शहीदों के लिए यह खास काम करेगी CSK

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग का आगाज 23 मार्च से चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challenger Bangalore) के बीच होने वाले पहले मैच से हो रहा है. इस मैच से होने वाली आमदनी को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने एक बड़ा फैसला किया है. 14 फरवरी को पुलवामा (Pulwama) में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए परिवारों की मदद के लिए चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने फैसला किया है कि वह पहले घरेलू मैच से होने वाली आमदनी को शहीद हुए सीआरपीएफ (CRPF) के जवानों के परिवारों को सौंपेंगे. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) यह चेक शहीद जवानों के परिवार को प्रदान करेंगें.

गौरतलब है कि इस घटना के प्रति श्रद्धांजलि देने के लिए महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने हाल ही में रांची में आयोजित हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के तीसरे मैच में सेना की खास टोपी सभी सदस्यों को दी थी और पूरी भारतीय टीम यही टोपी पहनकर मैदान पर उतरी थी.

और पढ़ें: लोकसभा चुनाव से पहले गौतम गंभीर का बड़ा फैसला, आज इस पार्टी में हो सकते हैं शामिल

सीएसके और आरसीबी के बीच होने वाला यह मैच 23 मार्च को रात 8 बजे एमए चिदंबरम स्टेडियम, चेन्नई में खेला जाएगा. सीएसके के निदेशक राकेश सिंह ने कहा कि इस मैच से होने वाली कमाई 14 फरवरी को पुलवामा (Pulwama) में शहीद हुए जवानों के परिवारों को दिया जाएगा.  

राकेश सिंह ने चेन्नई के टि्वटर हैंडल पर लिखा, 'चेन्नई आईपीएल (IPL) के पहले घरेलू मैच की टिकटों से होने वाली कमाई को पुलवामा (Pulwama) हमले में शहीद हुए परिवारों को दिया जाएगा. कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) जो भारतीय टेरिटोरियल आर्मी में लेफ्टिनेंट कर्नल हैं, चेक प्रदान करेंगे.'

आपको बता दें कि आईपीएल (IPL) के इस पहले मैच की टिकट बिक्री शुरू होने के साथ ही पहले दिन के कुछ ही घंटों में बिक गए थे.

और पढ़ें: खत्म हुआ क्रिकेट प्रेमियों का इंतजार, फिर शुरू हुई World Cup टिकटों की बिक्री

इससे पहले 14 फरवरी को साउथ जम्मू-कश्मीर के पुलवामा (Pulwama) में हुए इस आतंकी में 40 से ज्यादा जवानों की मौत हो गई थी. इस हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 Mar 2019, 11:48:04 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.