logo-image

IPL 12: कोलकाता के खिलाफ मिली जीत पर फिर भी पिच से नाराज हैं धोनी, जानें क्या कहा

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने इसके साथ ही अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह और इमरान ताहिर (Imran tahir) की भी तारीफ की.

Updated on: 10 Apr 2019, 05:24 PM

नई दिल्ली:

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए मंगलवार को एम.ए. चिदम्बरम स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को सात विकेट से हरा दिया. भले ही चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम ने इस मैच में आसानी से जीत हासिल कर ली और प्वाइंटस् टेबल में टॉप पर पहुंच गई है लेकिन कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने चेन्नई की पिच को लेकर अपनी नाराजगी दर्ज की है.

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि इस पिच पर हमें और खेलना चाहिए. इस पिच पर बड़ा स्कोर खड़ा कर पाना संभव नहीं होता है. ब्रावो के चोटिल होने के बाद हमें और भी ज्यादा मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. हालांकि पिच को लेकर निराशा के बावजूद हमने जीत हासिल की.'

और पढ़ें: World Cup टीम में डेविड वॉर्नर के चयन को लेकर स्मिथ ने कोच लैंगर को दी सलाह, जानें क्या कहा

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने इसके साथ ही अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह और इमरान ताहिर (Imran tahir) की भी तारीफ की.

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने कहा, ‘भज्जी जिस मैच में भी खेले उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया. मैंने इमरान ताहिर (Imran tahir) को आजमाया और उन्होंने अपनी भूमिका अच्छी तरह से निभाई. उसे मुझ पर भरोसा है. वह बहुत अच्छी फ्लिपर करता है. वह (इमरान ताहिर (Imran tahir)) ऐसा गेंदबाज है अगर उसे आप कहो कि इस तेजी से गेंद करनी है तो वह हर बार ऐसा करेगा.’

और पढ़ें: IPL 12: रसेल को बल्ले का खामेश रखने वाले दीपक चहर ने बनाया खास रिकॉर्ड

आपको बता दें कि कोलकाता की टीम 20 ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर 108 रन ही बना सकी और इसमें अकेले आंद्रे रसेल का योगदान नाबाद 50 रनों का रहा. इस लक्ष्य को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने 17.2 ओवरों में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया.