News Nation Logo
Banner

IPL 12: रसेल को बल्ले का खामेश रखने वाले दीपक चहर ने बनाया खास रिकॉर्ड

दीपक चहर (Deepak Chahar) अपनी गेंदबाजी पर क्रिस लिन (0), रोबिन उथप्पा (6) और नीतीश राणा (0) के विकेट लिए. 26 वर्षीय तेज गेंदबाज ने 19वें ओवर में पांच गेंदें डॉट निकाली और आंद्र रसेल (Andre Russell) जैसे विस्फोटक बल्लेबाज को खामोश रखा.

IANS | Updated on: 10 Apr 2019, 05:09:25 PM
IPL 12: रसेल को बल्ले का खामेश रखने वाले दीपक चहर ने बनाया खास रिकॉर्ड

IPL 12: रसेल को बल्ले का खामेश रखने वाले दीपक चहर ने बनाया खास रिकॉर्ड

नई दिल्ली:

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के तेज गेंदबाज दीपक चहर (Deepak Chahar) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल (IPL)) के इतिहास में सबसे ज्यादा डॉट गेंदें फेंकने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. दीपक चहर (Deepak Chahar) ने मंगलवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Night Riders) के खिलाफ अपने चार ओवर के स्पैल में 20 डॉट गेंदें फेंकी, जोकि आईपीएल (IPL) इतिहास में एक रिकॉर्ड है. इससे पहले, आईपीएल (IPL) में सबसे ज्यादा डॉट गेंदें फेंकने का रिकॉर्ड राशिद खान और अंकित राजपूत के नाम था, जिन्होंने 18-18 गेंदें डॉट डाली थी. 

दीपक चहर (Deepak Chahar) अपनी गेंदबाजी पर क्रिस लिन (0), रोबिन उथप्पा (6) और नीतीश राणा (0) के विकेट लिए. 26 वर्षीय तेज गेंदबाज ने 19वें ओवर में पांच गेंदें डॉट निकाली और आंद्र रसेल (Andre Russell) जैसे विस्फोटक बल्लेबाज को खामोश रखा. दीपक चहर (Deepak Chahar) ने अपने पहले तीन ओवर के स्पैल में मात्र 14 रन ही खर्च किए और तीन विकेटें भी चटकाई.

और पढ़ें: World Cup टीम में डेविड वॉर्नर के चयन को लेकर स्मिथ ने कोच लैंगर को दी सलाह, जानें क्या कहा

गौरतलब है कि कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Night Riders) की टीम 20 ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर 108 रन ही बना सकी और इसमें अकेले आंद्र रसेल (Andre Russell) का योगदान नाबाद 50 रनों का रहा. इस लक्ष्य को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने 17.2 ओवरों में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया.

आंद्रे रसेल ने एक बार फिर शानदार पारी खेली, लेकिन वो भी कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Night Riders) को सम्मानजनक तो दूर, कोई कायदे का स्कोर भी नहीं दिला सकी. इस स्कोर को हासिल करने में मौजूदा विजेता को ज्यादा परेशानी नहीं हुई.

और पढ़ें: IPL 12: KKR का टॉप ऑर्डर ध्वस्त करने के बाद दीपक चाहर ने इस शख्स को दिया क्रेडिट, मैच के बाद कही ये बात 

इस जीत से चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) एक बार फिर अंकतालिका में पहले स्थान पर आ गई है. उसके अब 10 अंक हो गए हैं.

First Published : 10 Apr 2019, 05:08:22 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो