News Nation Logo
Banner

IPL12, CSK vs DC: जानें दिल्ली को हराने के बाद क्या बोले कप्तान एमएस धोनी

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने महज 22 गेंदों पर नाबाद 44 रन की पारी खेलकर अपनी टीम को 179 के स्कोर तक पहुंचाया. जवाब में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम महज 99 रनों पर सिमट गई.

IANS | Updated on: 02 May 2019, 03:16:25 PM
IPL12, CSKvDC: जानें दिल्ली को हराने के बाद क्या बोले कप्तान एमएस धोनी

IPL12, CSKvDC: जानें दिल्ली को हराने के बाद क्या बोले कप्तान एमएस धोनी

नई दिल्ली:

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की तेज पारी की बदौलत बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने यहां एम.ए चिदम्बरम स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को 80 रनों से करारी शिकस्त दी. महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने महज 22 गेंदों पर नाबाद 44 रन की पारी खेलकर अपनी टीम को 179 के स्कोर तक पहुंचाया. जवाब में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम महज 99 रनों पर सिमट गई. 

और पढ़ें: IPL 12, CSK vs DC: धोनी के शातिर दिमाग के आगे दिल्ली ने किया सरेंडर, चेन्नई ने दिल्ली को 80 रनों से हराया

मैच के बाद महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने कहा, 'मैं गेंद को देखता हूं और हिट करता हूं. मैं समझता हूं कि 20वें ओवर तक आप लगभग तैयार होते हैं और हर गेंद पर बल्ला घुमाते हैं. जो अभी-अभी बल्लेबाजी करने आया है उसके लिए ऐसा करना मुश्किल है, लेकिन 10 या 15 गेंदों का सामना कर चुके बल्लेबाज के लिए ऐसा करना आसान हो जाता है.'

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने यह भी कहा कि पिच अच्छी थी और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम सम्मानजनक स्कोर बनाने में कमयाब रही. 

और पढ़ें: ICC CWC 2019: बांग्लादेश ने खिलाड़ियों के लिए बना दी पाकिस्तान जैसी जर्सी, देश में मच गया कोहराम और फिर.. 

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने कहा, 'हमें पता था कि मैदान पर ज्यादा ओस नहीं होगी. एक बार जब हमने गेंदबाजी शुरू की तो भज्जी पा (हरभजन) को शुरुआत में ज्यादा टर्न नहीं मिली, लेकिन जैसे-जैसे वे विकेट खोते रहे, पिच थोड़ी धीमी हो गई और स्पिनर गेंदबाजों को अधिक टर्न मिला. मैंने महसूस किया कि यह एक अच्छा विकेट था जिस पर 170-180 का स्कोर बराबर था.'

First Published : 02 May 2019, 03:15:13 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो