logo-image

IPL12: सेमीफाइनल में चेन्नई को सता रही यह चिंता, कोच फ्लेमिंग ने कही बड़ी बात

धीमी रनगति के कारण टीम बड़ा स्कोर नहीं कर पाई थी. इससे पहले मैचों में भी चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने पावरप्ले में ज्यादा रन नहीं किए थे. पहले छह ओवरों में टीम का औसत स्कोर 37 रन रहा है.

Updated on: 09 May 2019, 06:50 AM

नई दिल्ली:

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कोच स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen Fleming) ने कहा है कि उनकी टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के पावरप्ले में कई बार पिछड़ी है. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) में खेल गए पहले क्वॉलिफायर में मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने पावरप्ले में तीन विकेट खोकर 32 रन बनाए थे. धीमी रनगति के कारण टीम बड़ा स्कोर नहीं कर पाई थी. इससे पहले मैचों में भी चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने पावरप्ले में ज्यादा रन नहीं किए थे. पहले छह ओवरों में टीम का औसत स्कोर 37 रन रहा है.

मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen Fleming) ने कहा, 'हां, हमारे लिए यह मुश्किल रहा है. हम पावरप्ले में पिछड़े हैं. हम छह से 20 ओवर तक अच्छा कर रहे हैं. लेकिन हम पावरप्ले में कुछ खास नहीं कर पा रहे हैं और यहीं पीछे रह रहे हैं.'

और पढ़ें: IPL12: सेमीफाइनल में चेन्नई से भिड़ेगी दिल्ली, हैदराबाद को 2 विकेट से हराया

स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen Fleming) को लगता है कि चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की धीमी विकेट पर पावरप्ले में 40 या उससे ज्यादा का स्कोर प्रतिस्पर्धी होता. 

स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen Fleming) ने कहा, 'इस तरह की स्थिति में अगर हम आक्रमण करते हुए खेलेंगे तो 100 रनों पर ही आउट हो जाएंगे. आपको बचाव करते हुए भी चलना होता है. ऐसे में तब तक आप 14 ओवरों तक पहुंच जाते हैं और फिर यहां से आपको आठ या 10 रन प्रतिओवर करने की जरूरत होती है जिससे हम एक प्रतिस्पर्धी स्कोर खड़ा कर सकते हैं. हमें पहले छह ओवरों में अधिक संतुलन बनाने की जरूरत है.'

और पढ़ें: IPL12, SRH vs DC: एलिमिनेटर मुकाबले में इन 4 खिलड़ियों पर होगी खास नजर 

आपको बता दें कि आईपीएल के दूसरे सेमीफाइनल मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) सुपर किंग्स की टीम दिल्ली कैपिटल्स के साथ शुक्रवार को विशाखापट्टनम के वाई एस राजशेखर स्टेडियम में भिड़ेगी. दिल्ली की टीम ने एलिमिनेटर मुकाबले में हैदराबाद को 2 विकेट से हराकर सेमीफाइनल का टिकट कटाया.