logo-image

IPL 12: मुंबई इंडियंस को मिली खुशखबरी, चोटिल मिल्ने की जगह टीम से जुड़ा यह खिलाड़ी

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल (IPL 2019)) के 12वें संस्करण के अपने पहले मैच में हार झेलने वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर यहां एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आज मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) से भिड़ेगी.

Updated on: 28 Mar 2019, 07:05 PM

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल (IPL 2019)) के 12वें संस्करण के अपने पहले मैच में हार झेलने वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर यहां एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आज मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) से भिड़ेगी. वहीं इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल (IPL 2019)) के खिताब को तीन बार जीतने वाली मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने न्यू जीलैंड के चोटिल खिलाड़ी एडम मिल्ने (Adam Milne) की जगह वेस्ट इंडीज (West Indies) के तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ (Alzari Joseph) से करार किया है. 26 वर्ष के मिल्ने को एड़ी की चोट के कारण आईपीएल (IPL 2019) मैच खेले बिना ही टीम से हटना पड़ा.

आईपीएल (IPL) की ओर से जारी बयान में कहा गया, ‘मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने आईपीएल (IPL) 2019 के लिए चोटिल तेज गेंदबाज एडम मिल्ने की जगह अल्जारी जोसेफ को टीम में शामिल किया है.’

और पढ़ें: मिशन शक्ति पर शिखर धवन ने दी पीएम समेत ISRO को बधाई, मिला बेहतरीन जवाब

उन्होंने बताया, ‘जोसेफ ने वेस्ट इंडीज (West Indies) के लिए 9 टेस्ट और 16 एक दिवसीय मैच खेले है. दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने टेस्ट में 25 और एकदिवसीय में 24 विकेट झटके है.’

और पढ़ें: मांकड़िंग पर MCC ने बदला अपना रुख, कहा- खेल भावना के खिलाफ है यह नियम 

श्री लंका के अनुभवी तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) की वापसी के बाद टीम में जोसेफ के जुड़ने से मुंबई के गेंदबाजी आक्रमण को और मजबूती मिलेगी. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम ने रविवार को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ अपना शुरुआती मैच गंवा दिया था.