News Nation Logo
Banner

IPL 12: कोलकाता नाईट राइडर्स ने कार्तिक समेत इन खिलाड़ियों को छुट्टी पर भेजा

कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ होने वाले अगले मैच से पहले अपने कुछ खिलाड़ियों को मुंबई में अपनी अकादमी में प्रशिक्षण देने का फैसला किया है.

IANS | Updated on: 24 Apr 2019, 10:58:23 AM
कोलकाता नाईट राइडर्स ने कार्तिक समेत इन खिलाड़ियों को छुट्टी पर भेजा

कोलकाता नाईट राइडर्स ने कार्तिक समेत इन खिलाड़ियों को छुट्टी पर भेजा

नई दिल्ली:

कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के मुख्य कोच जैक्स कैलिस (Jaques Kalis) ने मंगलवार को कहा कि सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के हाथों मैच हारने के बाद से कप्तान दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) और टीम के सह-मालिक शाहरुख खान (Shahrukh Khan) खान से उनकी कोई बातचीत नहीं हुई है. कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ होने वाले अगले मैच से पहले अपने कुछ खिलाड़ियों को मुंबई में अपनी अकादमी में प्रशिक्षण देने का फैसला किया है. 

रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) से मिली हार के बाद जैक्स कैलिस (Jaques Kalis) से जब यह पूछा गया कि क्या शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की तरफ से उन्हें कोई मैसेज मिला है, इस पर उन्होंने कहा, 'जब से वे लोग मुंबई गए हैं तब से मेरी उनसे कोई बातचीत नहीं हुई है. मुझे लगता है कि दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) एक दिन के लिए घर गए थे, इसलिए अब हम कल फिर मिलेंगे और अगले मैच को लेकर रणनीति बनाएंगे.'

और पढ़ें: B'Day Spl: क्या आप जानते हैं सचिन तेंदुलकर की यह अनकही बातें

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) से मिली हार के बाद शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने ट्वीट किया था कि टीम को रसेल के लिए कुछ मैच जीतने चाहिए. 

यह पूछे जाने पर कि क्या टीम के प्रदर्शन से शाहरुख खान (Shahrukh Khan) दुखी हैं, जैक्स कैलिस (Jaques Kalis) ने कहा, 'हम सभी अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं. हां, मुझे लगता है कि हर कोई बेहतर क्रिकेट खेलना फिर से जीत की पटरी पर लौटना चाहता है.' 

जैक्स कैलिस (Jaques Kalis) ने कहा कि आईपीएल के 12वें संस्करण की समाप्ति के बाद दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) को कप्तानी से हटाने को लेकर कोई बातचीत नहीं हुई है.

और पढ़ें:  B'Day Spl: अगर सचिन की यह इच्छा हो जाती पूरी तो दुनिया को नहीं मिलता 'क्रिकेट का भगवान'

जैक्स कैलिस (Jaques Kalis) ने कहा, 'नहीं, हमने इसकी चर्चा नहीं की है और ना ही ऐसा किया जाएगा.' 

First Published : 24 Apr 2019, 10:04:27 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×