News Nation Logo

IPL 2018: रोमांचक मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई को 4 विकेट से हराया, बटलर की शानदार पारी

राजस्थान रॉयल्स ने शुक्रवार को आईपीएल के 11वें संस्करण में सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेले गए एक रोमांचक मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को चार विकेट से हरा दिया।

IANS | Updated on: 12 May 2018, 12:01:30 AM
जोस बटलर (फोटो: @IPL)

जोस बटलर (फोटो: @IPL)

जयपुर:

राजस्थान रॉयल्स ने शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेले गए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को चार विकेट से हरा दिया।

चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 176 रन बनाए थे। राजस्थान की टीम ने एक गेंद शेष रहते इस लक्ष्य को हासिल कर अपनी अंतिम चार में जाने की उम्मीदों को बरकारर रखा है।

राजस्थान के लिए जोस बटलर ने 60 गेंदों में 95 रनों की नाबाद पारी खेली। उनकी पारी में 11 चौके और दो छक्के शामिल थे। उनके अलावा संजू सैमसन ने 21 रन और स्टुअर्ट बिन्नी ने 22 रन बनाए।

इससे पहले, चेन्नई के लिए सुरश रैना ने 52 रनों की पारी खेली। अंत में कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने एक बार फिर अच्छा स्कोर करते हए टीम को चुनौतीपूर्ण स्कोर तक पहुंचाया।

रैना ने अपनी पारी में 35 गेंदों का सामना किया और छह चौकों के अलावा एक छक्का लगाया। धौनी ने 23 गेंदों में एक चौके और एक छक्के की मदद से 33 रनों की पारी खेली। सैम बिलिंग्स ने 22 गेंदों में तीन चौकों की मदद से 27 रन बनाए।

राजस्थान के लिए जोफ्रा आर्चर ने दो विकेट लिए। ईश सोढ़ी ने एक विकेट हासिल किया। एक बल्लेबाज रन आउट हुआ।

और पढ़ें: ऑस्ट्रेलियन ओपन: मनु अत्री और बी सुमित रेड्डी पुरुष युगल के सेमीफाइनल में पहुंचे

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 11 May 2018, 11:58:50 PM