logo-image

IPL 10: फिर दिखी गौतम गंभीर की दरियादिली, मैन ऑफ द मैच की ईनामी राशि सुकमा शहीदों के नाम किया

गौतम गंभीर न पुरस्कार में मिली राशि को छत्तीसगढ़ के सुकमा में शहीद हुई जवानों के परिजनों को देने का फैसला किया है

Updated on: 28 Apr 2017, 10:00 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 10 में गौतम गंभीर अपनी बल्लेबाजी को लेकर चर्चा में हैं। केकेआर के कप्तान गौतम गंभीर को दिल्ली के खिलाफ खेले गए मैच में शानदार बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

लेकिन गौतम गंभीर ने पुरस्कार में मिली राशि को छत्तीसगढ़ के सुकमा में शहीद हुई जवानों के परिजनों को देने का फैसला किया है। इससे ठीक एक दिन पहले ही गौतम गंभीर ने ऐलान किया था कि सुकमा में शहीद हुए जवानों के बच्चों की पढ़ाई का खर्च वो खुद उठाएंगे।

गौतम गंभीर को क्रिकेट के अलावा देश हित से जुड़े बड़ों मुद्दों को गंभीरता से उठाने के लिए भी जाना जाता है। दिल्ली के खिलाफ ईडेन गॉर्डन्स में खेले गए मैच में गंभीर ने 71 रनों की शानदार पारी खेली थी।

बीते सोमवार को सुकमा में हुई आतंकी हमले के बाद गौतम गंभीर ने कहा था कि अगले दिन जब उन्होंने अखबार देखा तो एक बच्ची अपने शहीद पिता को सलाम कर रही थी जिसको देखकर उन्हें बेहद दुख हुआ।

ये भी पढ़ें: संजू सैमसन पर भारी पड़ी गंभीर और उथप्पा की फिफ्टी, दिल्ली डेयरडेविल्स पर सात विकेट से जीत

उसी के बाद गौतम गंभीर ने सोशल मीडिया पर ऐलान कर दिया था कि उनकी गौतम गंभीर फाउंडेशन इन शहीदों के बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाएगा और मेरी टीम ने इस पर काम शुरू कर दिया है। गौतम गंभीर ने पुणे के खिलाफ मैच में काली पट्टी लगाकर शहीद सीआरपीएफ जवानों के प्रति सम्मान भी जताया था।

ये भी पढ़ें: बाहुबली 2 मूवी रिव्यू: प्रभास और अनुष्का शेट्टी की शानदार लव स्टोरी- कटप्पा, बाहुबली ने दिए सभी सवालों के जवाब