logo-image
लोकसभा चुनाव

IPL 15: आठ साल पहले कोहली मे मचाया था धमाल, फैंस को ऐसी ही बल्लेबाजी का इंतजार

आरसीबी की बल्लेबाजी की रीढ़ माने जाने वाले विराट कोहली के बल्ले से रन तो निकला रहा है, लेकिन उस लय में अभी तक नहीं दिखे हैं, जिसके लिए वो जाने जाते हैं.

Updated on: 06 Apr 2022, 09:21 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है. सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर अपना दम दिखा रही हैं. आईपीएल 2022 में आरसीबी (RCB) भी शानदार खेल दिखा रही है. आरसीबी आईपीएल के इस सीजन में अब तक तीन मुकाबला खेली है. इस दौरान टीम 2 मुकाबला जीतने में सफल हुई है. वहीं एक मुकाबले में टीम को हार का सामना करना पड़ा. आरसीबी (RCB) की बल्लेबाजी की रीढ़ माने जाने वाले विराट कोहली (Virat Kohli) के बल्ले से रन तो निकला रहा है, लेकिन उस लय में अभी तक नहीं दिखे हैं, जिसके लिए वो जाने जाते हैं. 

आईपीएल (IPL) के इस सीजन में विराट कोहली (Virat Kohli) के बल्ले से तीन मैच में 58 रन निकला है. लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब विराट कोहली (Virat Kohli) का बल्ला रन उगल रहा था. साल 2014 में आज ही के दिन विराट कोहली को टी20 वर्ल्ड कप के बाद प्लेयर ऑफ द् टूर्नामेंट घोषित किया गया था. 

आपको बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli) के बल्ले से साल 2014 के टी20 वर्ल्ड कप में 106.33 की स्ट्राइक रेट से 319 रन निकला था. विराट कोहली के अलावा कोई भी बल्लेबाज 250 रन का स्कोर पार नहीं कर पाया था. टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के एक सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड विराट के ही नाम है. विराट कोहली (Virat Kohli) के फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि आईपीएल के इस सीजन में विराट के बल्ले से ऐसे ही रन बरसे. 

यह भी पढ़ें: RCB के खिलाफ संजू सैमसन (Sanju Samson) ने की गलती पर गलती, इस महान खिलाड़ी ने उठाए सवाल

विराट कोहली (Virat Kohli) के आईपीएल करियर की बात करें तो आईपीएल के 210 मुकाबलों में 6341 रन निकले हैं. आईपीएल में विराट कोहली (Virat Kohli) 5 शतक भी जड़े हैं. इसके साथ विराट के बल्ले से 42 अर्धशतक भी निकला है.