logo-image

IPL 15 CSK vs LSG:दोनों टीमों में आए ये दिग्गज खिलाड़ी! मचा देंगे गदर

चेन्नई सुपर किंग्स को कोलकाता नाइट राइडर्स ने हराया, तो वहीं लखनऊ सुपर जाएंट्स को गुजरात टाइटंस ने हराया है. ऐसे में दोनों टीमें आईपीएल के इस सीजन में अपनी पहली जीत की तलाश में उतरेंगी.

Updated on: 31 Mar 2022, 06:12 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) के 15वें सीजन का 7वां मुकाबला लखनऊ सुपर जाएंट्स (Lucknow Super Giants) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच आज शाम साढ़े सात बजे से ब्रेबोर्न स्टेडियम में है. आईपीएल 2022 (IPL 2022) का अपना पहला मुकाबला दोनों टीमें हारी हैं. चेन्नई सुपर किंग्स को कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने हराया, तो वहीं लखनऊ सुपर जाएंट्स को गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने हराया है. ऐसे में दोनों टीमें आईपीएल के इस सीजन में अपनी पहली जीत की तलाश में उतरेंगी. दोनों टीमें इस मुकाबले में कुछ बदलाव कर सकती हैं, आइए जानते हैं क्या है वो बदलाव. 

आज के मुकाबले में रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) में टीम के दिग्गज ऑलराउंडर मोईन अली (Moeen Ali) की वापसी हो सकती है. अगर मोईन अली आज के मुकाबले में प्लेइंग इलेवन (Playing XI) में शामिल होते हैं तो टीम मजबूत हो जाएगी. मोईन अली के आईपीएल करियर (IPL Career) की बात करें तो मोईन अली आईपीएल के 34 मुकाबलों में 666 रन बनाए हैं. साथ ही 16 विकेट अपने नाम करने में भी सफल रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: लखनऊ में इस तूफानी खिलाड़ी की हो सकती है वापसी!

लखनऊ सुपर जाएंट्स (Lucknow Super Giants) की बात करें तो जिस तरह से टीम पहला मुकाबला हारी है. उम्मीद है कि इस मुकाबले में टीम के दिग्गज ऑलराउंडर जेसन होल्डर (Jason Holder) प्लेइंग इलेवन में शामिल हो सकते हैं. जेसन होल्डर के टीम में शामिल होने से लखनऊ की बल्लेबाजी तो मजबूत होगी ही, साथ ही गेंदबाजी भी मजबूत हो जाएगी. जेसन होल्डर (Jason Holder) के आईपीएल करियर की बात करें तो जेसन होल्डर आईपीएल के 20 मैचों में 189 रन बनाने के साथ ही 35 विकेट अपने नाम किए हैं. जेसन होल्डर अगर आज प्लेइंग इलेवन में शामिल होते हैं तो देखना है कि कैसा प्रदर्शन करते हैं.