logo-image

IPL 13: सुरेश रैना ने प्रैक्टिस की शुरु, नेट्स में दिखा तूफानी अंदाज

UAE जाने से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाज सुरेश रैना नेट प्रैक्टिस कर रहे हैं. रैना अभी से तैयारी कर रहे हैं जिससे वो आईपीएल के 13वें सीजन में कोई गलती ना कर सके.आईपीएल का शेड्यूल अब सामने आ चुका है और 19 सितंबर से 10 नवंबर यानी 53 दिनों तक इसका

Updated on: 05 Aug 2020, 05:57 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai SuperKings) के विस्फोटक बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है. आईपीएल का शेड्यूल अब सामने आ चुका है और 19 सितंबर से 10 नवंबर यानी 53 दिनों तक इसका रोमांच दिखने वाला हैं. कोरोना वायरस के कारण आईपीएल का आयोजन इस बार भारत (India) से बाहर यूएई (UAE) में हो रहा है. इससे पहले भी साल 2014 में आईपीएल के कुछ मुकाबले UAE में खेले गए थे. बताया जा रहा है कि 20 अगस्त के बाद सभी टीम्स UAE के लिए रवाना हो जाएगी. UAE जाने से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाज सुरेश रैना नेट प्रैक्टिस कर रहे हैं. रैना अभी से तैयारी कर रहे हैं जिससे वो आईपीएल के 13वें सीजन में कोई गलती ना कर सके.

ये भी पढ़ें: क्रिकेट समाचार: इयोन मोर्गन ने तोड़ा धोनी का रिकॉर्ड

सुरेश रैना ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर वीडियो पोस्ट की है जिसमें वो प्रैक्टिस करते हुए दिख रहे हैं. सुरेश रैना अपने सभी शॉट्स का अभ्यास कर रहे हैं, नेट्स में सुरेश रैना काफी आक्रामक दिख रहे है. रैना ने नेट्स में सभी प्रकार के शॉट्स को लगाया जबकि तेज गेंदबाजों के साथ साथ स्पिन गेंदबाजी पर भी कुछ बेहतरीन शॉट्स लगाएं.

View this post on Instagram

You can’t miss determination,so Let’s get back to the practice & make this week amazing!😎🏏

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3) on

सुरेश रैना चेन्नई सुपरकिंग्स के अहम खिलाड़ी में से एक हैं. चेन्नई का मिडिल ऑर्डर का पूरा भार सुरेश रैना के कंधों पर होता है. सुरेश रैना ने चेन्नई के लिए 164 मुकाबले खेले हैं जिसमें 33.28 की औसत से 4527 रन बनाए हैं जिसमें एक शतक और 32 अर्धशतक शामिल है. चेन्नई सुपरकिंग्स को अगर आईपीएल का खिताब चौथी बार जीतना है तो रैना का फॉर्म में होना काफी जरुरी होगा. इससे पहले सुरेश रैना टीम इंडिया के बल्लेबाज रिषभ पंत के साथ प्रैक्टिस कर चुके हैं. वहीं अपनी बल्लेबाजी को ज्यादा निखारने के लिए तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के साथ भी प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा ले चुके हैं.

ये भी पढ़ें: कप्तान के तौर पर टीम में सबसे कम अहम व्यक्ति हूं मैं: रोहित शर्मा

महेंद्र सिंह धोनी की टीम 10 अगस्त के करीब रवाना होना चाहती थी लेकिन बोर्ड की तरफ से अनुमति नहीं दी गई. बताया जा रहा है कि धोनी और टीम के बाकी खिलाड़ी अपने टेस्ट कराकर ही चेन्नई आएंगे जिसके बाद से वो UAE के लिए रवाना होंगे. अभी तक साफ नहीं हो पाया है माही ब्रिगेड कब आईपीएल के लिए उड़ान भरने वाली है. आईपीएल 2020 का पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच होने वाला है.