News Nation Logo

195 दिनों के बाद नेट्स पर उतरे रोहित, कुछ खिलाड़ियों ने खेला टेबल टेनिस

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 आगाज 19 सितंबर से होने वाला है और टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 10 नवंबर को खेला जाएगा. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने 195 दिनों बल्ला पकड़ा है.

Sports Desk | Edited By : Ankit Pramod | Updated on: 17 Aug 2020, 12:57:15 PM
Rohit Sharma

रोहित शर्मा (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

देश में कोरोना वायरस (Covid) को देखते हुए आईपीएल के 13वें (IPL) सीजन को यूएई किया जा रहा है जिसके लिए भारत सरकार से मंजूरी मिल गई है और लगभग सभी टीम इस महीनें के अंत तक रवाना हो जाएगी. इंडियन प्रीमियर लीग 2020 आगाज 19 सितंबर से होने वाला है और टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 10 नवंबर को खेला जाएगा. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पहले जिम में वर्क आउट किया और अब नेट्स पर बल्लेबाजी करते हुए देख दिख रहे हैं. रोहित शर्मा ने 195 दिनों बल्ला पकड़ा है.

View this post on Instagram

195 days since we last saw Hitman in action. The wait is Ro-over 👊💙 . 🔈Sound 🔛 . #OneFamily #IPL2020 @rohitsharma45

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians) on



हिटमैन रोहित शर्मा 195 दिनों के बाद एक्शन में लौटते हुए नजर आए हैं. रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के नेट पर प्रैक्टिस की जिसें वो फॉर्म में दिखे. आईपीएल से पहले मुंबई इंडियस के कप्तान रोहित अपनी लय को हासिल करना चाहता हैं. इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के ओपनिंग मैच से रोहित शर्मा की क्रिकेट में 230 दिनों के बाद वापसी होने वाली है. रोहित शर्मा लगभग 6 महीनों से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं. रोहित शर्मा ने इसी साल 2 फरवरी को आखिरी टी-20 मैच खेला था जिसके बाद से वो मैदान से बाहर है. रोहित शर्मा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ लास्ट टी-20 में 60 रन बनाए थे जबकि उन्हें पंडली में चोट के कारण रिटायर होकर पवेलियन वापस लौटना पड़ा था. एक तरफ जहां रोहित शर्मा को बल्लेबाजी करते हुए देखा गया है जबकि दूसरी तरफ वो मुंबई के कुछ खिलाड़ी टेबल टेनिस खेलते हुए नजर आए.

View this post on Instagram

🤩 How about that for a no-look straight hit down the g̶r̶o̶u̶n̶d̶ table from @ishankishan23 ? 🏓 . #OneFamily

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians) on

रोहित शर्मा ने साल 2013 से मुंबई इंडियंस की कप्तानी को संभाला है और इस दौरान उन्होंने 4 खिताब जीते हैं. रोहित शर्मा ने मुंबई के लिए 104 मैच में कप्तनी की है. जिसमें रोहित को 60 मुकाबलों में जीत और 40 में हार मिली है जबकि 2 बार मुकाबले टाई रहे. आईपीएल के लिए कुछ दिनों बाद मुंबई इंडियंस का एक कैंप मुंबई में लग सकता है. खैर, इस बार देखना होगा कि क्या रोहित शर्मा अपनी टीम को पांचवीं बार खिताब जीता पाते हैं या नहीं. रोहित शर्मा ने पिछले सीजन में 15 मैचों में 28.92 की औसत से 405 रन बनाए थे. आईपीएल में मुंबई के लिए खेलते हुए रोहित शर्मा ने 143 मुकाबलों में 3728 रन बनाए हैं जिसमें एक शतक और 28 अर्धशतक शामिल है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 17 Aug 2020, 12:43:16 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.