logo-image

Dream 11, SRH vs RCB: जानें आज कौन से खिलाड़ी मचा सकते हैं धमाल

आईपीएल (IPL) के 12वें सत्र में ड्रीम इलेवन (Dream XI) की ऑफिशियल पार्टनरशिप के बाद हमने भी अपने पाठकों के लिए एकस्पर्टस की ओर से तैयार की गई Predicted XI और संभावित Dream 11 टीम की लिस्ट तैयार की है.

Updated on: 31 Mar 2019, 03:50 PM

नई दिल्ली:

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की टीम आज इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के एक मुकाबले में यहां राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) का सामना करेगी. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) की टीम ने इस सीजन में अब तक दो मैच खेले हैं और दोनों में उसे हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ उसकी राह कतई आसान नहीं होगी, क्योंकि सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को अपने घरेलू दर्शकों का समर्थन मिलेगा और दूसरा शुक्रवार रात को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पांच विकेट से मिली जीत के बाद से उसका आत्मविश्वास काफी बढ़ा हुआ है. 

आईपीएल (IPL) के 12वें सत्र में ड्रीम इलेवन (Dream XI) की ऑफिशियल पार्टनरशिप के बाद हमने भी अपने पाठकों के लिए एकस्पर्टस की ओर से तैयार की गई Predicted XI और संभावित Dream 11 टीम की लिस्ट तैयार की है. आप भी अपनी टीम को बनाने में इनकी मदद ले सकते हैं.

संभावित टीमें
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore): पार्थिव पटेल, मोइन अली, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, शेमरान हेटमेयर, कॉलिन डि ग्रैंडहोम, शिवम दुबे, युजवेंद्र चहल, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज, प्रयास रे बर्मन

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad)
डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्ट्रॉ, विजय शंकर, मनीष पांडे, दीपक हुड्डा, यूसुफ पठान, राशिद खान, मोहम्मद नबी, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, सिद्धार्थ कौल.

Team Dream 11
Wicket keeper
जॉनी बेयरस्टो (WK)- 8.5

बल्लेबाज (Batsmen)
विराट कोहली- 11.0
एबी डिविलियर्स - 10
डेविड वार्नर- 10.5
मनीष पांडे - 9

ऑलराउंडर्स (All rounders)
विजय शंकर - 8.5
शिवम दुबे - 8

गेंदबाज (Bowlers)
युजवेंद्र चहल -9
शाहबाज नदीम- 8
संदीप शर्मा- 8
राशिद खान- 9.5