News Nation Logo
Breaking

IPL 12: कोलकाता नाइट राइडर्स को लगा जबरदस्त झटका, चोट की वजह से बाहर हुए ये 2 स्टार खिलाड़ी

नागरकोटी बीते सीजन में नहीं खेल पाए थे, तब कोलकाता ने कर्नाटक के प्रसिद्ध कृष्णा को अपने साथ जोड़ा था. अब वह टीम के नियमित सदस्य बन गए हैं.

IANS | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 15 Mar 2019, 03:19:00 PM
image: kkr

कोलकाता:  

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के शुरू होने से पहले दो बार की विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स को करारा झटका लगा है. बीते सीजन टीम के साथ शानदार प्रदर्शन करने वाले युवा तेज गेंदबाज शिवम मावी और कमलेश नागरकोटी चोट के कारण टीम से बाहर हो गए हैं. वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक कोलकाता ने केरल के संदीप वॉरियर को अपने साथ जोड़ा है.

ये भी पढ़ें- भारत के खिलाफ मिली जीत से विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया को मिलेगा जबरदस्त फायदा: साइमन कैटिच

नागरकोटी बीते सीजन में नहीं खेल पाए थे, तब कोलकाता ने कर्नाटक के प्रसिद्ध कृष्णा को अपने साथ जोड़ा था. अब वह टीम के नियमित सदस्य बन गए हैं. नागरकोटी पीठ की चोट से अभी तक सही तरह से उबरे नहीं हैं. उन्हें टीम ने 3.2 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा था. वह इस समय राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में हैं जहां वह चोट से उबरने की कोशिश में लगे हुए हैं.

ये भी पढ़ें- Christchurch Shooting: बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज ने सुनाई आपबीती, कहा- अल्लाह ने आज हमें बचा लिया

उन्हें ठीक होने में दो से तीन महीने लग सकते हैं. मावी को भी पीठ में समस्या है और इसी कारण वह भी इस सीजन से बाहर हो गए हैं. घरेलू क्रिकेट में उत्तर प्रदेश के लिए खेलने वाले मावी को ठीक होने में छह महीने लग सकते हैं. वॉरियर 2013-15 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए खेल चुके हैं. 2015 के बाद वह अब आईपीएल में खेलते दिखेंगे.

First Published : 15 Mar 2019, 03:18:54 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.