News Nation Logo

IPL 12: जानें KXIP से मिली हार और मांकडिंग विवाद पर क्या बोले कप्तान अजिंक्य रहाणे

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल (IPL)) के मुकाबले के दौरान स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) ने मेजबान टीम के बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Butler) को मांकडिंग रन आउट कर पवेलियन की राह दिखाई थी जिसे लेकर बड़ा विवाद खड़ा हुआ.

IANS | Updated on: 26 Mar 2019, 01:24:56 PM
IPL 12 RRvKXIP: जानें मांकडिंग विवाद पर क्या बोले कप्तान अजिंक्य रहाणे

IPL 12 RRvKXIP: जानें मांकडिंग विवाद पर क्या बोले कप्तान अजिंक्य रहाणे

नई दिल्ली:

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने माना कि वह मांकडिंग विवाद पर किसी प्रकार का बयान नहीं दे सकते. किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच सोमवार को हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल (IPL)) के मुकाबले के दौरान स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) ने मेजबान टीम के बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Butler) को मांकडिंग रन आउट कर पवेलियन की राह दिखाई थी जिसे लेकर बड़ा विवाद खड़ा हुआ. 

अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने मैच के बाद कहा, 'हम इस विवादास्पद मुद्दे पर किसी प्रकार का बयान नहीं दे सकते. मैच रेफरी निर्णय लेंगे और हम खेल भावना को ध्यान में रखते हुए निर्णय को स्वीकार करेंगे.'

और पढ़ें:  IPL 12: आखिर क्या है 'मांकडिंग' जिस पर मचा है बवाल, क्या कहता है ICC का नियम, पढ़ें यहां

मैच पर बयान देते हुए अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने कहा कि मांकडिंग रन आउट के बावजूद उनकी टीम को लक्ष्य हासिल करना चाहिए था. 

अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने कहा, 'मैं समझता हूं कि हम अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे. हमने अच्छी शुरुआत की और फिर एक अच्छी साझेदारी की. बाद में हमें 4 ओवर में 39 रन चाहिए थे और हमने सोचा कि यह लक्ष्य आसानी से हासिल किया जा सकता है, लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) ने आखिर के तीन ओवरों में बेहतरीन गेंदबाजी की. जब आप 180 से अधिक का पीछा कर रहे होते हैं, तो दमदार पारी खेलनी होती है.'

और पढ़ें:  IPL 12, KXIP vs RR: जब अश्विन ने बटलर को किया मांकडिंग रन आउट, हो गया विवाद

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) का अगला मुकाबला शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad)  से होगा. 

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 26 Mar 2019, 01:21:49 PM