logo-image

Dream 11, MI vs KXIP: जानें आज कौन से खिलाड़ी पर दांव लगाकर जीत सकते हैं इनाम

आईपीएल (IPL) के 12वें सत्र में ड्रीम इलेवन (Dream XI) की ऑफिशियल पार्टनरशिप के बाद हमने भी अपने पाठकों के लिए एकस्पर्टस की ओर से तैयार की गई Predicted XI और संभावित Dream 11 टीम की लिस्ट तैयार की है.

Updated on: 10 Apr 2019, 07:46 PM

नई दिल्ली:

अपने पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को मात देने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में आज अपना अगला मैच मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में खेलेगी. घर में खेलने के कारण मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का इस मैच में पलड़ा भारी लग रहा है, लेकिन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाड़ियों को पंजाब के खिलाफ एक ईकाई के तौर पर खेलना होगा.

आईपीएल (IPL) के 12वें सत्र में ड्रीम इलेवन (Dream XI) की ऑफिशियल पार्टनरशिप के बाद हमने भी अपने पाठकों के लिए एकस्पर्टस की ओर से तैयार की गई Predicted XI और संभावित Dream 11 टीम की लिस्ट तैयार की है. आप भी अपनी टीम को बनाने में इनकी मदद ले सकते हैं.

और पढ़ें: IPL 12, MI vs KXIP: जानें कब और कहां देख सकते हैं मुंबई और पंजाब का लाइव मैच

टीमें:
मुंबई इंडियंस: किरोन पोलार्ड (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, सिद्देश लाड, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, राहुल चाहर, जेसन बेहरनडॉर्फ, अल्जारी जोसेफ और जसप्रीत बुमराह.

किंग्स इलेवन पंजाबरविचंद्रन अश्विन (कप्तान), क्रिस गेल, सैम कुरेन, लोकेश राहुल, करुण नायर, सरफराज खान, डेविड मिलर, मनदीप सिंह, हरडस वोजेएलिन, मोहम्मद शमी और अंकित राजपूत.

Team Dream 11
Wicket keeper
लोकेश राहुल (WK)- 10

बल्लेबाज (Batsmen)
क्रिस गेल- 10.5
सरफराज खान - 8.5
डेविड मिलर- 9
सूर्यकुमार यादव - 9

और पढ़ें: विराट कोहली के नाम दर्ज हुआ एक और रिकॉर्ड, लगातार तीसरी बार मिला यह सम्मान

ऑलराउंडर्स (All rounders)
सैम करन- 8.5
हार्दिक पांड्या- 9.5

गेंदबाज (Bowlers)
मुजीब उर रहमान- 8.5
जसप्रीत बुमराह- 9
मोहम्मद शमी- 8.5
अल्जारी जोसेफ- 8.5