News Nation Logo
Banner

IPL 12, RR vs KKR: राजस्थान के खिलाफ जीत की लय बरकरार रखने उतरेगी केकेआर

ऐसे में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challenger Bangalore) के खिलाफ शुक्रवार को पावर हिटिंग का जबर्दस्त नमूना पेश करने वाले आंद्रे रसेल (Andre Russell) (13 गेंद में नाबद 48 रन) को रोकने के लिए अपनी रणनीति पर फिर से विचार करना होगा.

PTI | Updated on: 06 Apr 2019, 10:10:54 PM
IPL12, RRvKKR: राजस्थान के खिलाफ जीत की लय बरकरार रखने उतरेगी केकेआर

IPL12, RRvKKR: राजस्थान के खिलाफ जीत की लय बरकरार रखने उतरेगी केकेआर

नई दिल्ली:

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challenger Bangalore) के खिलाफ इंडियन सुपर लीग के मौजूदा सत्र में पहली जीत दर्ज कर आत्मविश्वास से भरी राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम रविवार को जब कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर (KKR)) के खिलाफ अपने घरेलू मैदान में उतरेगी तो उसके सामने आंद्रे रसेल (Andre Russell), नितीश राणा (Nitish Rana), रोबिन उथप्पा और शुभमन गिल जैसे लय में चल रहे बल्लेबाजों को रोकने की चुनौती होगी. जोफ्रा आर्चर, जयदेव उनदकट और बेन स्ट्रोक्स जैसे गेंदबाजों ने टूर्नामेंट में अंतिम के ओवरों में अब तक काफी रन लुटाये है.

ऐसे में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challenger Bangalore) के खिलाफ शुक्रवार को पावर हिटिंग का जबर्दस्त नमूना पेश करने वाले आंद्रे रसेल (Andre Russell) (13 गेंद में नाबद 48 रन) को रोकने के लिए अपनी रणनीति पर फिर से विचार करना होगा.

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के लिए सबसे बड़ा सकारात्मक श्रेयस गोपाल रहे हैं, जिन्होंने अपनी गुगली से विराट कोहली, एबी डिविलियर्स और शिमरोन हेटमेयर को चकमा देने के साथ चार ओवर में सिर्फ 12 रन देकर 3 विकेट लिए.

और पढ़ें: IPL 2019: जब क्रिस गेल ने सैम करन के साथ की पुरानी तस्वीर, जानें क्या है कनेक्शन 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challenger Bangalore) के खिलाफ जीत दर्ज करने के बाद भी राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम में कई खामियां हैं जिसमें वे सुधार करना चाहेंगे. किंग्स इलेवन पंजाब (KingsXI Punjab), सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ इस टीम ने अच्छी स्थिति में होने के बाद भी मैच गंवा दिया.

स्टीव स्मिथ और बेन स्टोक्स जैसे टीम के स्टार खिलाड़ी उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाए हैं. इस आईपीएल (IPL) का पहला शतक लगाने वाले संजू सैमसन, जोस बटलर और कप्तान अजिंक्य रहाणे ने अच्छी बल्लेबाजी की है.

सुनील नारायण, कुलदीप यादव और पीयूष चावला की अगुवाई में केकेआर (KKR) का गेंदबाजी विभाग यहां के सवाई मान सिंह स्टेडियम में विकेट का फायदा उठाने की कोशिश करेगा. इस पिच पर स्पिनरों को अच्छा टर्न मिला है और गेंद नीची रही है.

और पढ़ें: IPL 12: जानें आरसीबी के मुंह से जीत छीनने के बाद क्या बोले आंद्रे रसेल 

बल्लेबाजों की शानदार लय के दम पर केकेआर (KKR) इस विश्वास के साथ मुकाबले में उतरेगा कि उनकी टीम किसी भी स्थिति से जीत सकती है. दोनों टीमों को हालांकि गुलाबी नगरी में 40 डिग्री सेल्सियस के तापमान के साथ भीषण गर्मी की चुनौती से निपटना होगा.

First Published : 06 Apr 2019, 10:07:04 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो