logo-image

Dream 11, KKR vs DC: जानें आज कौन से खिलाड़ी पर दांव लगाकर जीत सकते हैं इनाम

IPL 12 में ड्रीम इलेवन (Dream XI) की ऑफिशियल पार्टनरशिप के बाद हमने भी अपने पाठकों के लिए एकस्पर्ट्स की ओर से तैयार की गई Predicted XI और संभावित Dream 11 टीम की लिस्ट तैयार की है.

Updated on: 12 Apr 2019, 07:00 PM

नई दिल्ली:

दो बार की चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Night Riders) शुक्रवार को यहां ईडन गार्डन्स मैदान पर दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल (IPL)) के 12वें संस्करण के मैच में मेहमान टीम से अपनी पिछली हार का बदला चूकता करना चाहेगी. विस्फोटक आंद्रे रसेल की लंबे शॉट खेलने की काबिलियत और कगीसो रबाडा (Kagiso Rabada) की सटीक यार्कर के बीच शुक्रवार को यहां कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Night Riders) नाइटराइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) कैपिटल्स के बीच होने वाले आईपीएल (IPL) मैच में फिर से रोचक जंग देखने को मिल सकती है.

IPL 12 में ड्रीम इलेवन (Dream XI) की ऑफिशियल पार्टनरशिप के बाद हमने भी अपने पाठकों के लिए एकस्पर्ट्स की ओर से तैयार की गई Predicted XI और संभावित Dream 11 टीम की लिस्ट तैयार की है. आप भी अपनी टीम को बनाने में इनकी मदद ले सकते हैं, जिससे आप ड्रीम 11 में अच्छी खासी इनामी राशि जीत सकते हैं.

और पढ़ें: IPL 2019, DC vs KKR: जानें कब और कहां देख सकते हैं कोलकाता बनाम दिल्ली का लाइव मैच

संभावित टीमें-
कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders)
दिनेश कार्तिक (कप्तान), क्रिस लिन, रॉबिन उथप्पा, शुभमन गिल, नीतीश राणा, आंद्रे रसेल, पीयूष चावला, कुलदीप यादव, हैरी गर्नले, प्रसिद्ध कृष्णा और सुनिल नरेन.

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals)
श्रेयस अय्यर (कप्तान), शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), कॉलिन इनग्राम, क्रिस मोरिस, संदीप लामिछाने, कगिसो रबाडा, ईशांत शर्मा, राहुल तेवतिया और अक्षर पटेल.

विकेटकीपर (Wicket Keeper)
ऋषभ पंत- 10.0

और पढ़ें: IPL 12, KXIP vs RCB: अपनी पहली जीत के लिए 'करो या मरो' के मैच में उतरेगी आरसीबी

बल्लेबाज (Batsmen)
क्रिस लिन- 9.5
नीतिश राणा- 9.0
श्रेयस अय्यर- 9.0
पृथ्वी शॉ- 8.5

ऑलराउंडर्स (Allrounders)
सुनील नरेन -9.5
आंद्रे रसेल- 10.0
राहुल तेवतिया- 8.0

गेंदबाज (Bowlers)
कुलदीप यादव- 8.5
हैरी गर्नी- 8.5
कगिसो रबाडा- 9.0