News Nation Logo
Banner

IPL 12, KXIP vs SRH: लगातार दो मैच गंवाने के बाद फूलने लगी है हैदराबाद की सांसें! कप्तान ने दिया ये बयान

भुवनेश्वर ने कहा कि हार किसी भी टीम के लिए निराशाजनक होती है लेकिन वह अपनी टीम की लड़ाकू प्रवृति से खुश हैं क्योंकि तय रणनीति के हिसाब से वह मैच को अंतिम ओवर तक खींचने में सफल रही.

IANS | Updated on: 09 Apr 2019, 05:02:02 PM
image courtesy- IPL

image courtesy- IPL

मोहाली:

सनराइजर्स हैदराबाद टीम के कप्तान भुवनेश्वर कुमार का कहना है कि किंग्स इलेवन पंजाब टीम के खिलाफ कम स्कोर की रक्षा करते हुए उनकी टीम का लक्ष्य मैच को अंतिम ओवर तक खींचना था वह इसमें सफल रही. आईएस बिंद्रा स्टेडियम में सोमवार को हुए मैच में किंग्स इलेवन ने हैदाराबाद को 6 विकेट से हराकर घर में जीत का क्रम बरकरार रखा.

ये भी पढ़ें- IPL 12, KXIP vs SRH: हैदराबाद के गेंदबाजों की 'बिरयानी' बनाने के बाद केएल राहुल ने कही ये बात

भुवनेश्वर ने कहा कि हार किसी भी टीम के लिए निराशाजनक होती है लेकिन वह अपनी टीम की लड़ाकू प्रवृति से खुश हैं क्योंकि तय रणनीति के हिसाब से वह मैच को अंतिम ओवर तक खींचने में सफल रही. भुवनेश्वर ने कहा, "हां, हार दुखदाई होती है लेकिन हमने ओस के बीच जिस तरह गेंदबाजी की, उससे मैं खुश हूं. ओस के बीच यार्कर और स्लोअर डालना मुश्किल होता है लेकिन इसके बावजूद हम अपनी रणनीति को अमली जामा पहनाने में सफल रहे."

ये भी पढ़ें- IPL 12: ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने KKR के साथ हुए कॉन्ट्रेक्ट को लेकर बीमा कंपनी पर ठोका मुकदमा

उल्लेखनीय है कि किंग्स इलेवन ने 151 रनों के लक्ष्य पीछा करते हुए चार विकेट गंवाकर 19.4 ओवर में जीत हासिल की. इस हार के साथ ही सनराइजर्स हैदराबाद लगातार दूसरा मैच गंवा चुकी है औक अंक तालिका में खिसक कर चौथे स्थान पर आ गई है.

First Published : 09 Apr 2019, 05:00:27 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो